Punjab Wrap Up: गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत जस्सी एनकाउंटर में ढेर वहीं पॉलीवुड सिंगर ''खान साहिब'' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Jun 09, 2021 - 07:55 PM (IST)

जालंधर: पंजाब में बीते दिनों जगराओं में दो थानेदार के कत्ल के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी और इनामी गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत जस्सी के एनकाउंटर की बड़ी खबर सामने आ रही है। बीते दिन अपना जन्मदिन मना रहे खान साहिब मुश्किल में फंस गए है। देर रात कई लोगों के साथ अपना जन्मदिन मनाना उन्हें भारी पड़ गया है। पंजाब पुलिस की ओ. सी. सी. यूनिट टीम और कोलकाता की ऐस.टी.ऐफ. टीम की तरफ से एनकाउंटर किए गए गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और गैंगस्टर जसप्रीत सिंह जस्सी के ढेर होने की पहली तस्वीरें सामने आई हैं। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

बड़ी खबर: गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत जस्सी एनकाउंटर में ढेर
पंजाब में बीते दिनों जगराओं में दो थानेदार के कत्ल के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी और इनामी गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत जस्सी के एनकाउंटर की बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत जस्सी को पुलिस की तरफ से मार गिराया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि जयपाल भुल्लर 'ए' कैटागरी का गैंगस्टर था और पंजाब पुलिस पिछले लंबे समय से उसकी तालाश कर रही थी। 

जन्मदिन मनाना पॉलीवुड सिंगर 'खान साहिब' को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बीते दिन अपना जन्मदिन मना रहे खान साहिब मुश्किल में फंस गए है। देर रात कई लोगों के साथ अपना जन्मदिन मनाना उन्हें भारी पड़ गया है। मिली जानकारी के अनुसार फगवाड़ा में आधी रात को अपना जन्मदिन मना रहे खान साहिब के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 

दर्दनाक: झूले से खेल रही बच्ची के गले में फंसी रस्सी, हवा में लटकती मिली लाश
घर में झूला झूलते हुए 8 साल की मासूम बच्ची के गले में झूले की रस्सी फंसने के कारण उसका दम घुट गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के समय बच्ची की माता घर में सो रही थी, जिस को पौने घंटे बाद पता चला कि उसकी लड़की की मौत हो चुकी है। सूचना के मुताबिक स्थानीय शहर में पड़ते गांव जगतपुरा में 8 साल की बच्ची मुस्कान के साथ खेल-खेल में दुखदायी हादसा हो गया, जिसके साथ उसकी मौत हो गई। बच्ची का पिता तरसेम रोज़मर्रा की की तरह काम पर गया था।

कैप्टन से हाथ जोड़कर इलाज की गुहार लगाने वाले DSP ने तोड़ा दम, वीडियो भी हो चुका है वायरल
कोरोना महामारी के कारण फेफड़ो से सक्रंमित डी.एस.पी. सिक्योरिटी (जेल) हरजिन्द्र सिंह की आज एस.पी.एस. अस्पताल में मौत हो गई। वर्णनीय है कि कोरोना वायरस की चपेट में आए डी.एस.पी.सिक्योरिटी जेल को 6 अप्रैल से अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। डाक्टरों के अनुसार उक्त बिमारी के चलते डी.एस.पी. सिक्योंरिटी फेफड़ो की बिमारी से संक्रमित हो गए थे जिसके इलाज पर लाखों रूपए खर्चा बताया  जा रहा था।

गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत के एनकाउंटर की पहली तस्वीर आई सामने
पंजाब पुलिस की ओ. सी. सी. यूनिट टीम और कोलकाता की ऐस.टी.ऐफ. टीम की तरफ से एनकाउंटर किए गए गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और गैंगस्टर जसप्रीत सिंह जस्सी के ढेर होने की पहली तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत के पास हथियार भी पड़े नज़र आ रहे हैं। दोनों गैंगस्टरों को पंजाब पुलिस पिछले लम्बे समय से ढूंढ रही थी।

पंजाब पुलिस का ये कर्मचारी सोशल मीडिया पर बटोर रहा तारीफें, दरियादिली ने कायल किए लोग
पंजाब पुलिस अक्सर ही अपने सख्त रवैये के कारण जानी जाती है लेकिन सोशल मीडिया पर लुधियाना पुलिसकर्मी हर तरफ से तारीफें बटोर रही है। लोग इस पुलिस मुलाज़ीम की दरियादिली के कायल हो गए हैं और उसकी वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में ए.एस. आई. अशोक चौहान एक गरीब व्यक्ति की सेवा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने उक्त व्यक्ति को पहले नहलाया और फिर उसे अच्छे कपड़े पहनाए। इतना ही नहीं, उसके बालों की कटिंग भी की गई।

जालंधर: विदेश भेजने के नाम बड़ी धोखाधड़ी का पर्दाफाश, 6 ट्रैवल एजेंटों पर मामला दर्ज
जालंधर में धोखाधड़ी का बड़ा मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार जालंधर में ब्रिटिश एंबेसी की तरफ से बहुत बड़ी धोखाधड़ी का पर्दाफाश किया गया है। जिले में ऐसे 66 युवाओं के मामले सामने आए है जिनके फर्जी डाक्यूमेंट्स लगा कर उनको विदेश भेजने की तैयारी थी। 

पंजाब के इस सरकारी स्कूल का घिनौना सच आया सामने, छापा मारते ही उड़ गए पुलिस के होश
ज़िला अमृतसर अधीन आते पुलिस थाना झंडेर के गांव संगतपुरा के सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल में चल रही शराब की एक अवैध फैक्ट्री का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए बड़ी मात्रा में लाहन देसी शराब चालू भट्टी और अन्य सामान सहित दोषी को काबू करने में सफलता हासिल की है। 

जालंधर में 32 वर्षीय युवक सहित 6 की कोरोना से मौत, इतने Positive
जिला जालंधर में बुधवार को कोरोना से 32 वर्षीय युवक सहित 6 की कोरोना से मौत जबकि करीब 152 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि मंगलवार को जिले में 37 वर्षीय युवक सहित 7 की मौत था 85 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

पत्नी का गला काट कर फरार हुआ था पति, अब इस हालत में मिली लाश
बीते दिनों गाँव भायी बखतौर में पत्नी का कस्सी के साथ गला काटकर बेरहमी से कत्ल करने वाले पति ने वाटर वर्कस की टेकी में छलांग मार कर ख़ुदकुशी कर ली है। ज़िक्रयोग्य है कि गुरमीत सिंह ने मंगलवार को अपनी पत्नी का कस्सी के साथ गला काट कर कत्ल कर दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति गांव से तों फ़रार हो गया था। पुलिस ने मुलजिम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था और उसकी खोज की जा रही थी।

कोरोना ने उजाड़ा हंसता-खेलता परिवार, पिता के भोग वाले दिन ही बेटे की कोरोना से मौत
स्थानीय शहर के पिता पुत्र की कोरोना कारण मौत होने से एक परिवार पर कहर टूट पड़ा, जिसे लेकर सभी शहर में शोक की लहर है। इस संबंधित जानकारी देते हुए वार्ड नंबर 8 के नगर कौंसलर हरपाल हांडा और पूर्व नगर कौसंलर विजयपाल गीतू ने बताया कि हरदीप सिंह हांडा जो कि मोटरसाईकल सेल परचेज का काम करते थे आज उनकी पटियाला के एक अस्पताल में कोरोना कारण मौत हो गई।

सोशल मीडिया का गंदा खेल, लड़की ने FB पर खुद की आपत्तिजनक फोटो देख उठाया खौफनाक कदम
फेसबुक की फेक आई.डी. पर अपनी आपत्तिजनक फोटो के साथ लिखे गंदे शब्द पढ़कर परेशान हुई लड़की द्वारा फिनाइल पीकर आत्महत्या के प्रयास का मामला सामने आया है। मामला रामा मंडी का बताया जा रहा है। 

फिर अमरिंदर को पंजाब का 'कैप्टन' बनाने पहुंची प्रशांत किशोर की टीम, इस स्ट्रेटजी पर करेगी काम
अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं जिनके लिए राजनीतिक दलों की तरफ से तैयारी शुरू कर दी गई है। कांग्रेस ने भी राज्य में दोबारा सत्ता हासिल करने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में पार्टी ने पंजाब में प्रशांत किशोर की टीम के साथ काम शुरू कर दिया है। 

Content Writer

Sunita sarangal