Punjab Wrap Up: दिल्ली में राहुल-प्रशांत किशोर की अहम मीटिंग वहीं नवजोत ने ट्वीट में कही बड़ी बात, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 06:48 PM (IST)

जालंधर: पंजाब में जारी भारी घमासान के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में रणनीतिकार प्रशांत किशोर और राहुल गांधी के बीच अहम मीटिंग जारी है। नवजोत सिंह सिद्धू के ट्वीट्स रोजाना पंजाब की सियासत को तेज करने का काम करते है। अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट में जमानत पर आए शिरोमणि अकाली दल के नेता अनवर मसीह ने आज जिला अमृतसर देहाती के एस.एस.पी. कार्यालय के बाहर मीडिया के सामने जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। पंजाब में बढ़ते किसानों और बीजेपी नेताओं के बीच पटियाला के राजपुरा से बड़ी खबर सामने आ रही है। चंडीगढ़ में भी धीरे-धीरे कम हो रहे कोरोना मामलों के बाद अब अनलॉक प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 

दिल्ली में राहुल गांधी और प्रशांत किशोर के बीच अहम मीटिंग जारी, हो सकता है बड़ा ऐलान
पंजाब में जारी भारी घमासान के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में रणनीतिकार प्रशांत किशोर और राहुल गांधी के बीच अहम मीटिंग जारी है। ये बैठक इस समय राहुल गांधी के आवास स्थान पर हो रही है।

नवजोत के नए ट्वीट ने बढ़ाई कांग्रेस की टेंशन, AAP की जमकर तारीफ करते दिखे सिद्धू
नवजोत सिंह सिद्धू के ट्वीट्स रोजाना पंजाब की सियासत को तेज करने का काम करते है। सिद्धू के बदलते तेवर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की जा रही पोस्ट के जरिए साफ़ दिखाई दे रहे है। कई दिनों से बादलों के खिलाफ मोर्चा खोल कर बैठे नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने विपक्षी दल आम आदमी पार्टी की तारीफ़ की है। 

बड़ी खबर: ड्रग रैकेट में फंसे इस अकाली नेता ने मीडिया के सामने पीया जहर
अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट में जमानत पर आए शिरोमणि अकाली दल के नेता अनवर मसीह ने आज जिला अमृतसर देहाती के एस.एस.पी. कार्यालय के बाहर मीडिया के सामने जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। अनवर मसीह का आरोप था कि उन पर झूठा मामला दर्ज कर ड्रग रैकेट में फंसाया गया है।

farmers angry after police action in rajpura incident

राजपुरा घटना में पुलिस की कार्रवाई के बाद गुस्से में किसान, अब ये नेशनल हाइवे किया जाम
पंजाब में बढ़ते किसानों और बीजेपी नेताओं के बीच पटियाला के राजपुरा से बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक राजपुरा के गगन चौक पर किसानों ने धरना प्रदर्शन शुरू किया है। इतना ही नहीं किसानों ने ट्रैक्टर और गाड़ियां लगाकर अमृतसर-दिल्ली मेन हाईवे और राजपुरा-चंडीगढ़ हाईवे पर वाहनों का आवागमन ब्लॉक कर दिया है। राजपुरा का गगन चौक नेशनल हाईवे-1 अमृतसर-दिल्ली रोड पर है। 

चंडीगढ़ प्रशासन का बड़ा फैसला: इस दिन से खुलेंगे स्कूल
चंडीगढ़ में भी धीरे-धीरे कम हो रहे कोरोना मामलों के बाद अब अनलॉक प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ में स्कूल खोलने को लेकर प्रशासन की तरफ से बड़ा फैसला लिया गया है। चंडीगढ़ में 19 जुलाई से स्कूल खोलने के आदेश जारी हुए है। 19 जुलाई से 9वीं कक्षा से लेकर 12वीं कक्षा तक के स्कूल खोले जाएंगे। 

पंजाब कांग्रेस के प्रधान को बदलने की तैयारी तेज, कुछ ही दिनों में होगी घोषणा
पंजाब में इन दिनों कांग्रेस पार्टी में चल रहे घमासान को रोकने की कोशिशें हाईकमान की तरफ से जारी है। इसी बीच एक मीडिया चैनल में इंटरव्यू के दौरान हरीश रावत ने खुलकर अपने विचार रखे है। पहले कई समय से मीडिया से दूरी बनाकर विवाद सुलझाने में हरीश रावत ने बड़ा बयान दिया है कि पंजाब में बहुत जल्द ही कांग्रेस प्रधान बदल दिया जाएगा। 

lightning fell on sister and brother

अमृतसर से जयपुर घूमने गए बहन-भाई पर गिरी बिजली, मौके पर दर्दनाक मौत
अमृतसर के एक परिवार पर उस समय दुखों का पहाड़ टूट गया, जब आसमानी बिजली गिरने के कारण परिवार के 2 जवान बच्चों की मौत हो गई। मृतक बहन और भाई की पहचान अमित शर्मा (29) और बहन शिवानी शर्मा (24) के तौर पर हुई है, जो जयपुर में आमेर किला देखने के लिए गए थे। 

भाभी को घर पर अकेला देखकर हैवान बना देवर , Bathroom के पीछे ले जाकर किया शर्मनाक काम
एक देवर द्वारा अपनी भाभी के साथ बलात्कार करने की शर्मनाक घटना सामने आई है। इस संबंध में थाना घल्लखुर्द की पुलिस ने बाय नेम व्यक्ति समेत एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

खेल जगत से बुरी खबर: नहीं रहे ये मशहूर पूर्व क्रिकेटर, विश्व कप में निभाई थी अहम भूमिका
देश के पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह लगभग 66 साल के थे। उन्होंने राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बहुत अहम भूमिका निभाई थी।  उनकी मौत के बाद क्रिकेट जगत के में शोक की लहर है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यशपाल शर्मा का जद्दी घर लुधियाना में है और उनका भाई इसी घर में रहता है। 

beant kaur s family living in canada came to the fore

कैनेडा में रह रही बेअंत कौर का परिवार आया सामने, रो-रो कर किए बड़े खुलासे
बरनाला में पड़ते कस्बा धनौला के कोठे गोबिन्दपुरा के नौजवान लवप्रीत सिंह की तरफ से खुदकुशी करने के बाद विवादों में घिरी मृतक लवप्रीत की पत्नी बेअंत कौर के माता-पिता मीडिया के सामने आए हैं। बेअंत कौर के पिता जगदेव सिंह और माता सुखविन्दर कौर ने बताया कि उनकी बेटी की पहले लवप्रीत के साथ मंगनी हुई थी। मंगनी से एक साल बाद दोनों का पूरे रीति-रिवाज़ों के साथ विवाह हुआ। इसके बाद लगातार उनकी बेटी की तरफ से लवप्रीत और ससुर परिवार के साथ बातचीत होती रहती थी।

नवजात बच्ची की पीठ पर जुड़ी थी तीसरी टांग, डाक्टरों ने 3 घंटे में किया सफल ऑपरेशन
फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कालेज और अस्पताल में एक नवजन्मी बच्ची की पीठ पर तीसरी टांग जुड़ी होने का मामला सामने आया है। बच्ची की पीठ पर तीसरी टांग जुड़ी हुई थी। बच्ची को यह परेशानी जन्म से ही थी। आगे चल कर बच्चे को परेशानी और हो सकती थी। इसलिए डाक्टरों ने ऑपरेशन करने की सलाह दी। इसके बाद रिश्तेदारों की इजाजत लेकर 7 दिन की नवजन्मी बच्ची का डाक्टरों ने 3 घंटों में सफल ऑपेरशन किया।

रुपयों की खातिर मां ने बच्चियों को दिया जहर, एक की मौत दूसरी की हालत गंभीर
मामला घर में मासूम 2 बच्चियों द्वारा सल्फास की गोलियां निगलने का घटना में 4 साल की बच्ची की मौत हो गई, जबकि उसकी छोटी बहन अनिशा 6 वर्ष जिंदगी मौत से अस्पताल के बैड पर पड़ी जंग लड़ रही है। घटना में उस समय नया मोड़ आया जब बच्चियों ने जहर निगला नहीं, बल्कि उन्हें मां ने दिया। पुलिस ने मां और उसके रिश्तेदारों के विरुद्ध किया कत्ल का मुकद्दमा दर्ज किया है।

विदेश रहते BF की बेवफाई से दुखी GF के कारनामे ने हिला दिया परिवार, Video के जरिए करता था तंग
अमृतसर में एक प्रेमिका की तरफ से प्रेमी की बेवफाई और उसकी धमकियों से परेशान होकर खुदकुशी कर लेने का मामला सामने आया है। दूसरी तरफ़ लड़की के परिजनों ने लड़के पर गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा कि दुबई से आए लड़के ने उनकी लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। उस वीडियो के आधार पर वह लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था, जिससे परेशान होकर उसने खुदकुशी कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News