Punjab Wrap Up: पंजाब में वीकेंड लॉकडाउन को लेकर इस दिन होगा फैसला वहीं अकाली दल की महिला नेता के घर STF ने मारा छापा, पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Apr 21, 2021 - 07:22 PM (IST)

जालंधर: पंजाब में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि पंजाब में बढ़ते केसों को देखते हुए इस हफ्ते वीकेंड लॉकडाउन लगाया जा सकता है। इसका फैसला वीरवार की बैठक में लिया जा सकता है। वहीं शिरोमणि अकाली दल बादल की पूर्व जिला जरनल सचिव जसविन्दर कौर के घर एस.टी.एफ. की टीम द्वारा छापेमारी की गई। इस छापेमारी दौरान जसविन्दर कौर के घर से 1 किलो 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जिला जालंधर में कोरोना प्रतिदिन अपना कहर दिखा रहा है। बुधवार को जिले में कोरोना से 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 400 से अधिक लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 

पंजाब में लगेगा वीकेंड लॉकडाउन या नहीं, इस दिन होगा फैसला
पंजाब में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। इसी के तहत राज्य सरकार की तरफ से पिछले हफ्ते राज्य में सख्ती बढ़ाने को लेकर कुछ निर्देश जारी किए गए थे। इसी मामले मे पंजाब के कोरोना रिव्यू कमेटी की एक बैठक वीरवार को होने जा रही है जिसमें मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह सभी विभागों से इस संबंध में जानकारी हासिल करेंगे। 

अकाली दल की महिला नेता के घर STF ने मारा छापा, बरामद हुई हेरोइन की बड़ी खेप
शिरोमणि अकाली दल बादल की पूर्व जिला जरनल सचिव जसविन्दर कौर के घर एस.टी.एफ. की टीम द्वारा छापेमारी की गई। इस छापेमारी दौरान जसविन्दर कौर के घर से 1 किलो 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। एस.टी.एफ. की टीम हेरोइन बरामद होने पर जसविन्दर कौर को गिरफ्तार करके गांव चम्बल से ले गई। बता दें कि पुलिस जसविन्दर कौर के साथ-साथ एक अन्य व्यक्ति को भी अपने साथ लेकर गई है।

stf raided house of this akali dal leader

जालंधर में कोरोना ले रहा भयानक रूप, 5 लोगों की मौत सहित इतने लोग आए पॉजिटिव
जिला जालंधर में कोरोना प्रतिदिन अपना कहर दिखा रहा है। बुधवार को जिले में कोरोना से 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 400 से अधिक लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि मंगलवार को कुल 454 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जानकारी के अनुसार पॉजिटिव आने वाले मरीजों में एन.आई.टी. के स्टाफ सदस्य तथा होस्टल में रहने वाले कुछ विद्यार्थी भी शामिल हैं।

साथ में पी शराब फिर किया दोस्त का कत्ल, पुलिस ने 72 घंटों में सुलझाया मामला
थाना मॉडल टाउन पुलिस ने 72 घंटों में एक अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मुहम्मद अभिताब है, जो कि मृतक मुहम्मद फिरोज का दोस्त था। शराब के नशे में अभिताब ने अपने दोस्त फिरोज का गला घोंट कर कत्ल किया था। फिर सुनसान प्लाट में उसकी लाश फैंक कर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी का रिमांड हासिल कर उससे पुलिस पूछताछ करनी शुरू कर दी है। 

कैबिनेट मंत्री सिंगला ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज,लोगों से की ये अपील
पंजाब में कोरोना वायरस के संक्रमन बढ़ने की रफ्तार गंभीर होती जा रही है। वायरस के वापस लौटने व अपना प्रचंड रूप लेने के कारण प्रशासन हर स्तर पर इसके असर को कम करने में लगी हुई है।इसी बीच पंजाब के स्कूल शिक्षा और लोक निर्माण मंत्री पंजाब विजय इंद्र सिंगला ने लोगों से अपील करते हुए कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करने को कहा है। साथ ही उन्होंने लोगों को जल्द से जल्द कोविड का टीका लगाने की भी हिदायत दी है।

cabinet minister singla took the first dose of corona vaccine

जालंधर के इस इलाके में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
थाना भार्गव कैम्प में आज एक युवक ने खुद को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान नारायण पुत्र हरपाल निवासी न्यू मॉडल हाउस के रूप में हुई है। 

लुधियाना में फिर बड़ा कोरोना ब्लास्ट, 10 मरीजों की मौत और इतने मामले आए सामने
बेकाबू कोरोना रोज नए रिकॉर्ड स्थापित करता जा रहा है। आज भी वायरस से 974 लोग संक्रमित होकर सामने आए हैं जबकि 10 मरीजों की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार 974 सामने आए पॉजिटिव मरीजों में से 879 मरीज जिले के रहने वाले हैं जबकि 95 दूसरे जिलों तथा राज्यों से संबंधित है। 

VIDEO: पंजाब के इस सिविल अस्पताल में हुई बड़ी घटना, कोरोना मरीज ने की आत्महत्या
शहर के सबसे बड़े सिविल अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक कोरोना मरीज ने पंखे के साथ फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान सतपाल सिंह (35) निवासी शिमलापुरी के रूप में हुई है।

आज चंडीगढ़ में लॉकडाउन, जानें क्या खुला रहेगा और क्या बंद
यू.टी. प्रशासन ने बुधवार को चंडीगढ़ में कम्पलीट लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया, जो मंगलवार रात 10 बजे से शुरू होकर वीरवार सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा। इस दौरान गैर जरूरी आवाजाही पर रोक रहेगी। साथ ही इस वीकैंड लॉकडाउन भी जारी रहेगा। 23 अप्रैल शुक्रवार रात 8 बजे से लेकर 26 अप्रैल सोमवार सुबह 5 तक वीकैंड लॉकडाउन लगाया गया है। 

commit suicide by newly married after 2 month marriage

शादी के 2 महीने बाद इस नवविवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम, मंजर देख सदमे में परिवार
बटाला में एक नवविवाहिता की तरफ से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक लड़की का केवल 2 महीने पहले ही विवाह हुआ था और ससुराल परिवार ने शादी के कुछ दिन बाद ही लड़की को वापिस मायके भेज दिया और इसी के चलते गत रात लड़की ने अपने मायके घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस की तरफ से मौके पर पहुंच कर जांच की जा रही है।

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 करोड़ की हेरोइन सहित 2 तस्कर गिरफ्तार
जिला पुलिस को ड्रग तस्करों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने कार सवार 2 युवकों से 1 किलो हेरोइन बरामद किया है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 5 करोड़ रूपए बताई जा रही है। पुलिस को उनके पास से 4 लाख रूपए ड्रग मनी भी मिली है।

फिरोजपुर में कोरोना ब्लास्ट, 5 लोगों की मौत सहित इतनी बड़ी संख्या में आए नए मामले
जिला फिरोजपुर में आज बड़ा कोरोना ब्लास्ट हुआ है। कोरोना से आज जिले में जहां 5 लोगों की मौत हो गई वहीं 148 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। मरने वालों में ब्लॉक फिरोजशाह की 42 वर्षीय महिला, एक 49 वर्षीय महिला, एक 73 वर्ष की महिला, एक 56 वर्षीय पुरुष और ब्लॉक कसुआना की एक 95 वर्षीय महिला शामिल है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News