Punjab Wrap Up: पंजाब के दो चिड़ियाघर 31 मई तक के लिए बंद तो वहीं बाहरी राज्यों के पेशेंट्स से भरने लगे अस्पताल, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 08:49 PM (IST)

जालंधर: स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी के कारण दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश सहित विभिन्न राज्यों से बड़ी संख्या में कोरोना मरीज इलाज के लिए जालंधर आ रहे हैं। देश सहित पंजाब भर में कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए टाईगर सफारी और छत्तबीड़ चिड़ियाघर को 31 मई तक बंद कर दिया गया है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

दिल्ली/यूपी सहित बाहरी राज्यों के पेशेंट्स से भरने लगे जालंधर के अस्पताल
स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी के कारण दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश सहित विभिन्न राज्यों से बड़ी संख्या में कोरोना मरीज इलाज के लिए जालंधर आ रहे हैं। जिला प्रशासन से प्राप्त आंकड़ों के अनुसार, जिले के विभिन्न अस्पतालों में 307 मरीज बाहरी राज्यों से संबंधित हैं, जबकि रविवार को यह गिनती 193 थी।

पंजाब में दोनों चिड़ियाघर 31 मई तक के लिए बंद
देश सहित पंजाब भर में कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए टाईगर सफारी और छत्तबीड़ चिड़ियाघर को 31 मई तक बंद कर दिया गया है। दरअसल, हैदराबाद के चिड़ियाघर में 8 एशियाई शेरों में कोरोना संक्रमित मिले थे।

punjab zoo closed till 31st may

लुधियाना: 19 लोगों की मौत सहित फिर इतनी बड़ी संख्या में लोग आए Positive
लुधियाना में कोरोना के आए दिन रिकॉर्ड टूट रहे हैं। जहां कल पॉजिटिव केसों का आंकड़ा 1186 को छू गया था, वहीं आज 1257 मामले सामने आए हैं। मिली जानकारी के अनुसार आज लुधियाना में इतनी बड़ी संख्या में मामले आने के साथ-साथ 19 लोगों की मौत भी हो गई। अगर कोरोना के मामले ऐसे ही लगातार बढ़ते रहे तो स्थिति चिंताजनक हो सकती है। प्रशासन की लोगों से अपील है कि वे कोरोना गाइडलाइंस की पालना करें तथा अपने और अपने परिवार को सुरक्षित रखें।

जालंधर में कोरोना को लेकर खतरनाक हुए हालात, 12 की मौत सहित पहली बार बड़ी संख्या में Positive
जिला जालंधर में कोरोना का भयावह रूप देखने को मिला। गुरुवार को जिले में कोरोना से 22 वर्षीय लड़की सहित 12 रोगियों की मौत तथा 900 से अधिक लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

80 वर्षीय ससुर ने बहू से पार की सारी हदें, Video देख शर्स से पानी-पानी हुआ पति
यहां के बस्ती शेख में 80 वर्षीय ससुर द्वारा अपनी बहू से जबरन संबंध बनाने का मामला सामने आया है, जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी को 5 साल हो गए है और वह अपने अत्याचारों को छीपाती रही। इतना ही नहीं  उसके सास देवरानी जेठानी ननंद  जेठ भी उसे परेशान करते रहते थे।

rape with daughter in law by father in law

कोरोना मरीजों के लिए अहम खबर, गुरुद्वारों में भी मिलेगी ऑक्सीजन
पंजाब में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन ऑक्सीजन की कमी से कई लोग अपनी जानें गंवा रहे है। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा इस समस्या को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है।

पंजाब के मौसम को लेकर जरूरी खबर, अगले 72 घंटों दौरान होगा बदलाव
पंजाब, हरियाणा व हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में आज भी बारिश ने दस्तक दी है। सबसे अधिक बारिश हिमाचल के सोलन में 43.4 मिलीमीटर रिकार्ड हुई है। मौसम विभाग चंडीगढ़ से मिली जानकारी के अनुसार आने वाले 72 घंटों के दौरान पंजाब व हरियाणा में 30 से 40 किलोमीटर की गति से धूल भरी आंधी चलने के साथ ही बारिश होने की संभावना बनी हुई है।

फिरोजपुर में कोरोना से 4 की मौत, इतने लोगों की रिपोर्ट आई Positive
जिला फिरोजपुर में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है और पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ इस वायरस से मरने वालों का भी आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है।

PICS: भयानक सड़क हादसे में खत्म हो गया परिवार, मां-बाप सहित 3 बच्चों की मौत
आज चंडीगढ़ रोड पर कार और मोटरसाइकिल के बीच भयानक सड़क हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ रोड पर गांव बाहोवाल के नजदीक कार और मोटरसाइकिल के बीच भयानक टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तौड़ दिया। मरने वाले सभी एक ही परिवार से संबंधित हैं, जिनमें 3 बच्चे और पति-पत्नी शामिल हैं।

family finished in terrible road accident

Lockdown का डर: मजदूरों की मजबूरी का फायदा उठा रहे निजी बस चालक, वसूल रहे मनमाना किराया
देश के अन्य हिस्सों की ही तरह कोरोना के खौफ व कर्फ्यू के बीच काम नहीं मिलने की वजह से परेशान पंजाब में रह रहे बिहार व यू.पी.के मजदूरों का पलायन एक बार फिर से तेज हो गया है। कुछ ऐसा ही नजारा जालंधर के रामा मंडी में देर रात  देखने को मिला, जहां कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए करीब 150 मजदूर एक बस में जबरन बिठाए गए थे।  इनमें से कुछ मजदूर गुरदासपुर व होशियारपुर तो बाकी जालंधर से चढ़ाए गए थे।

Video: फगवाड़ा में दादागिरी करने वाले SHO ने दी सफाई, सब्जी विक्रेताओं पर लगाए ये आरोप
सस्पैंड हुए थाना सिटी फगवाड़ा के पूर्व एस.एच.ओ. नवदीप सिंह ने कहा कि गुस्से में आकर जो कुछ हुआ उसके लिए उसे खेद है। उन्होंने कहा कि उनकी मंशा ऐसी नहीं थी और न ही वह किसी गरीब के साथ ऐसा करने को सही मानते हैं।

ऑक्सीजन प्लांट लगवाने के लिए इस ट्रस्ट ने बढ़ाया हाथ
सरबत का भला चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक डा. एस.पी. सिंह ओबराए ने इस बार फिर इस मुश्किल घड़ी में हाथ आगे बढ़ाया है। ट्रस्ट ने पंजाब सरकार को नए ऑक्सीजन पलांट लगाने में अपनी तरफ से आधा खर्चा उठाने का भरोसा दिया है।

comedian sugandha mishra marriage video viral

Comedian सुगंधा मिश्रा को मंहगी पड़ी शादी, Viral हुई Video के बाद दर्ज हुआ मामला
पंजाब के फगवाड़ा शहर से एक बार फिर से बढ़ी खबर सामने आ रही है जहां की पुलिस ने कॉमेडी कलाकार सुगंधा मिश्रा पर कोरोना नियमों को तोड़ने के चलते मामला दर्ज कर लिया है। आपको बतां दे कि बीते दिनी कॉमेडी कलाकार सुगंधा मिश्रा की शादी का समागम होटल क्लब कबाना में किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News