Punjab Wrap Up: ''कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट'' से हटी PM मोदी की तस्वीर वहीं एक सप्ताह के अंदर-अंदर सुखपाल खैहरा का कांग्रेस में शामिल होना तय, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 08:09 PM (IST)

जालंधर: पंजाब में 18 से 44 वर्ष के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने का काम लगातार चल रहा है। इसी दौरान पंजाब सरकार की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर को उक्त लाभपात्रियों को जारी टीकाकरण सर्टिफिकेट से हटा दिया गया है। वहीं भुलत्थ के विधायक सुखपाल सिंह खैहरा के किसी समय भी कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की अनुमान लगाया जा रहा है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

बड़ी खबर: पंजाब में 'कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट' से हटी PM मोदी की तस्वीर, जानें कारण
पंजाब में 18 से 44 वर्ष के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने का काम लगातार चल रहा है। इसी दौरान पंजाब सरकार की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर को उक्त लाभपात्रियों को जारी टीकाकरण सर्टिफिकेट से हटा दिया गया है। एक पंजाबी अखबार के मुताबिक पंजाब सरकार ने इस बात की पुष्टि की है कि उक्त लोगों के लिए वैक्सीन पंजाब सरकार ने सीधी सप्लायर से खरीदी है।

एक सप्ताह के अंदर-अंदर सुखपाल सिंह खैहरा का कांग्रेस में शामिल होना तय!
भुलत्थ के विधायक सुखपाल सिंह खैहरा के किसी समय भी कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की अनुमान लगाया जा रहा है। यह मामला पंजाब केसरी में पहले भी प्रमुखता के साथ उठाया था, जिसका अब समय दूर नहीं, जब वह कांग्रेस पार्टी में अपनी शामिल हो इसको हकीकत में बदल सकते हैं। क्योंकि खेहरा को कांग्रेस में शामिल करने के लिए हाईकमान अपने सीनियर कांग्रेसी नेता और पंजाब मामलों के इंचार्ज हरीश रावत का इंतजार में है।

bjp s big statement we have less benefit from the akali dal more losses

चुनावों से पहले BJP का बड़ा बयान, कहा- अकाली दल से हमें फायदा कम, नुकसान ज्यादा
पंजाब मे जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव पास आ रहे है वैसे-वैसे सियासत का माहौल गर्म होता जा रहा है। पंजाब में अपने पैर जमाने के लिए पार्टियों की होड़ जारी है। इतना ही नहीं पंजाब में इसी के चलते कांग्रेस घमासान भी तेजी से चलता जा रहा है। पिछले कुछ समय को देखे तो पंजाब में अकाली दल गठबंधन टूटने, नवजोत सिंह के ट्वीट, कांग्रेस की उठापटक और आम आदमी पार्टी के लिए पंजाब में चेहरे आदि मुद्दे विधानसभा से पहले सुर्ख़ियों में बने हुए है। 

अमृतसर: केस हुए कम लेकिन मरने वालों की संख्या में हुई वृद्धि, आज भी हुई इतनी मौतें
अमृतसर में कोरोना वायरस के केस कम होने लगे हैं, लेकिन मरने वालों की संख्या में बढ़ौतरी हो रही है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आज 297 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 14 लोगों की मौत हो गई। इससे मरने वालों का आंकड़ा 1387 तक पहुंच गया है।

लुधियाना में कम कोरोना केसों के चलते डी.सी. ने लिया बड़ा फैसला
लुधियाना में कोरोना केसों के कम होने के कारण डिप्टी कमिश्नर ने बड़ा फैसला लिया है। जानकारी के अनुसार डिप्टी कमिश्नर वरिन्द्र कुमार शर्मा ने आदेश जारी किए हैं कि अब जिले में कल से सभी दुकानें दोपहर 3 बजे तक खुलेंगी। इसके साथ ही होटल-रैस्टोरेंट वाले खाने की होम डिलीवरी भी रात के 9 बजे तक कर सकते हैं।

fire in slums near rail coach factory

PICS: रेल कोच फैक्ट्री के नजदीक 100 से ज्यादा झुग्गियों में लगी भयानक आग, आसमान में छाया धुंआ
कपूरथला की रेल कोच फैक्ट्री के गेट के पास आज भयानक आग लग गई। यहां सड़क पर बनीं तकरीबन 100 से ज्यादा झुग्गियों में आग लग गई है। इन झुग्गियों में सैंकड़ों प्रवासी मजदूर रहते हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आग किस तरह भयानक रूप धारण कर चुकी है। इस आग के तांडव को बुझाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी पहुंच गई हैं।

पंजाब के इस जिले में ब्लैक फंगस से महिला की मौत, 9 नए मरीज
ब्लैक फंगस के चल रहे प्रकोप से एक 49 वर्षीय महिला की मौत हो गई। उक्त महिला बरनाला की रहने वाली थी और उपचार के लिए दयानंद अस्पताल में भर्ती थी। प्राप्त विवरण के अनुसार कोरोना से पीड़ित उक्त महिला को 23 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां आज उसकी मौत हो गई।

जालंधर: कोरोना से आज 11 लोगों की मौत, इतने पॉजिटिव मामले आए सामने
जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या में फिर उछाल देखने को मिल रहा है। बुधवार को जिले में कोरोना से 11 रोगियों की मौत जबकि करीब 350 से अधिक लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News