Punjab Wrap Up: अनिल जोशी को बीजेपी ने पार्टी से 6 साल के लिए निकाला वहीं पंजाब में अब इतने दिनों तक लगेंगे Powercut, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Jul 10, 2021 - 06:42 PM (IST)

जालंधर: पिछले कई समय से बीजेपी के खिलाफ चल रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल जोशी पर पार्टी ने कड़ा कदम उठाया है। पंजाब में बिजली संकट कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मिली जानकारी के अनुसार पंजाब में एक बार फिर से बिजली संकट को देखते हुए पावरकट की सीमा को बढ़ा दिया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ गेंदबाज हरभजन सिंह के घर में एक बेटे ने जन्म लिया है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 

अनिल जोशी पर बीजेपी का कड़ा एक्शन, पार्टी से 6 साल के लिए निकाला
पिछले कई समय से बीजेपी के खिलाफ चल रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल जोशी पर पार्टी ने कड़ा कदम उठाया है। मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी ने सख्त कदम उठाते हुए अनिल जोशी को पार्टी से 6 साल के लिए बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अनिल जोशी को 6 साल के लिए पार्टी से बाहर निकाल दिया है। 

बड़ी खबर: पंजाब में गहराता जा रहा बिजली संकट, अब इतने दिनों तक लगेंगे Powercut
पंजाब में बिजली संकट कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मिली जानकारी के अनुसार पंजाब में एक बार फिर से बिजली संकट को देखते हुए पावरकट की सीमा को बढ़ा दिया गया है। पंजाब सरकार ने आदेश दिया है कि अब 15 जुलाई तक पूरे राज्य में बिजली कट लगाएं जाएंगे। इससे पहले सरकार ने 10 जुलाई से भी एक दिन बढ़ा कर 11 जुलाई कर दिया था। लेकिन अब इसकी सीमा 15 जुलाई तक कर दी गई है। 

harbhajan singh s wife gave birth to his wife

दूसरे बच्चे के पिता बने हरभजन सिंह, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म
भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ गेंदबाज हरभजन सिंह के घर में एक बेटे ने जन्म लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कर शेयर की है। हरभजन सिंह ने एक पोस्ट कर लिखा है कि-'ब्लेस्ड विद बेबी बॉय', शुक्र आ तेरा मालका'। हरभजन सिंह ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर की वैसे ही लोगों की इसपर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई। लोगों की तरफ से उन्हें बधाईयां और शुभकामनाएं दी जा रही है।

बड़ी खबर: पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा से मांगा इस्तीफा
आज पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल जोशी द्वारा विधानसभा हलका सुजानपुर से पूर्व नगर कौंसिल अध्यक्ष एंव वरिष्ठ भाजपा नेता राज कुमार गुप्ता के निवास स्थान पर विशेष बैठक का आयोजन किया गया। जिस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा देश में लागू किए गए कृषि विधेयक बिल के खिलाफ शुरु हुआ किसान आंदोलन और 26 जनवरी को किसानों द्वारा दिल्ली में लाल किले पर झंडा लहराने की जो घटना की गई उस सेे केंद्र सरकार व भारत देश की जो किरकिरी पूरे विश्व में हुई उसके लिए भाजपा के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा पूरी तरह से जिम्मेदार है क्योंकि प्रदेश अध्यक्ष द्वारा कृषि विधेयक बिल लागू होने से पहले पंजाब के किसानों का पक्ष सही ढंग से केंद्र सरकार के समक्ष रखा होता तो आज देश में किसान आंदोलन देशव्यापी किसान आंदोलन ना होता और देश के यह हालात ना होते। 

पूजा आत्महत्या मामला: भाजपा पार्षद और उसके इंस्पेक्टर बेटे सहित 12 पर केस दर्ज
छावनी मोहल्ला इलाके में आत्महत्या करने वाले पूजा के मामले में थाना डिवीजन नंबर 4 की पुलिस ने भाजपा पार्षद सुरिंदर अटवाल, उसके बेटे इंस्पेक्टर बिट्टन कुमार, साजन अटवाल, पवन अटवालख्सहित 12 लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया गया है। 

these too are going to be completely dyed from jalandhar

आप भी जा रहे हैं जालंधर से दिल्ली तो पहले पढ़ लें ये खबर, लगा है लंबा जाम
जालंधर से अगर लुधियाना की तरफ जा रहे है तो ये खबर आपके लिए बेहद अहम है। मिली जानकारी के अनुसार इस समय एनएच 44 लुधियाना-दिल्ली हाईवे पर खन्ना के पास भारी जाम लगा हुआ है।

पत्नी से अवैध संबंध के चलते पति को उतारा मौत के घाट, चार आरोपी हत्यारे गिरफ्तार
3 जुलाई को लक्ष्मण नहर से गांव कडमां से मिले फुमन सिंह पुत्र महेंद्र सिंह के शव को लेकर फ़िरोज़पुर पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ते हुए हत्या में शामिल 4 आरोपी हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है,  जिनसे हत्या में बरते गया हथौड़ा, एक 12 बोर का देसी पिस्तौल कट्टा, 4 जिंदा कारतूस तथा मृतक का बजाज पलटीना मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है। 

शर्मनाक: अस्पताल के बाहर इस हालत में मिले दो बच्चियों के भ्रूण, लोगों के भी उड़े होश
अमृतसर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक गुरू नानक देव अस्पताल के नजदीक 2 नवजन्मी बच्चियों के भ्रूण मिले, जिनको कुत्ते खा गए। दरअसल 1 घंटे के तक जब कुत्ता किसी बच्चे को नोच रहा था तो स्थानीय लोगों ने शोर मचाया, जिस के बाद कुत्ता बच्चे को छोड़ कर भाग गया और थोड़ी देर बाद ही एक और कुत्ता बच्चो की लाश मुंह में लेकर जा रहा था तो उसे पकड़ लिया।

unlock punjab cinema gyms open in jalandhar ludhiana

Unlock Punjab: जालंधर-लुधियाना में भी खुले सिनेमा-जिम लेकिन जा सकेंगे सिर्फ ये लोग
पंजाब में कोरोना को लेकर कई महीनों से जारी पाबंदियां अब खत्म हो चुकी है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीत दिन पंजाब में कोरोना के कम रहे मामलों के बीच कैप्टन सरकार की तरफ से अहम फ़ैसला लेते हुए राज्य में वीकैंड और नाईट कर्फ़्यू खत्म कर दिया गया था। अब इसका असर जालंधर और लुधियाना में भी देखने को मिल रहा है।

अमृतसर में शुरू हुई झमाझम बारिश, गर्मी से मिली लोगों को राहत
अमृतसर में पिछले कई दिनों से कड़ाके की तेज गर्मी पड़ रही थी जिससे आज लोगों को राहत मिली है। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह उमस भरे हालात बने हुए थे लेकिन 12:00 बजे दोपहर मौसम ने करवट बदलते हुए एकाएक झमाझम बारिश शुरू हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News