Punjab Wrap Up: पंजाब पुलिस में युवाओं की होगी भर्ती वहीं जगराओं में थानेदारों की हत्या मामले में 2 Gangster गिरफ्तार, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, May 29, 2021 - 07:27 PM (IST)

जालंधर: पंजाब पुलिस ने युवा लड़कों और लड़कियों को बड़ा तोहफा दिया है। जगराओं की दाना मंडी में 2 थानेदारों की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो गैंगस्टरों को गिरफ़्तार किया है। वहीं ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब के युवाओं को बड़ा तोहफा, पुलिस में शुरू होगी भर्ती
पंजाब पुलिस ने युवा लड़कों और लड़कियों को बड़ा तोहफा दिया है। जिन युवाओं में देश-प्रेम की भावना है और वे पुलिस में भर्ती होकर देश की सेवा करना चाहते हैं, उन्हें पंजाब पुलिस ने एक सुनहरा मौका दिया है। जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस युवा लड़कों और लड़कियों को भर्ती करने जा रही है।

पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जगराओं में थानेदारों की हत्या मामले में 2 Gangster गिरफ्तार
जगराओं की दाना मंडी में 2 थानेदारों की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो गैंगस्टरों को गिरफ़्तार किया है। सूत्रों अनुसार पुलिस की संगठित क्राइम कंट्रोल यूनिट ने गैंगस्टर दर्शन सिंह और बलजिन्दर सिंह बब्बी को गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने दोनों को मध्य प्रदेश से काबू किया है। 

अमृतसर कोरोना केस हुए कम, मौतों का सिलसिला जारी, आज हुई इतनी मौतें
अमृतसर में कोरोना वायरस के केस कम होने लगे हैं लेकिन मौतों का सिलसिला अभी भी जारी है। आज स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार जहां 12 लोगों की मौत हो गई वहीं 172 नए मामले सामने आए हैं।

जालंधर में शुरू हुआ ऑनलाइन वैक्सीन बुक करने का प्रोजैक्ट, वैबसाइट लिंक हुआ जारी
राज्य में शुरू किए गए पहले पायलट प्रोजैक्ट के तहत डिप्टी कमिश्नर जालंधर श्री घनश्याम थोरी के नेतृत्व में जिला प्रशासन द्वारा विशेष पहल करते हुए नागरिकों को शहर में उचित मूल्य पर वैक्सीन मुहैया करवाने के लिए अलग पायलट प्रोजैक्ट की शुरुआत की गई है।

suicide case in sangrur

दर्दनाक: एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने उठाया खौफनाक कदम, 3 की मौत
संदौड़ के पास के गांव कुठाला में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।  पंजाब के मलेरकोटला जिले में कल देर रात एक परिवार की महिला, उसकी बेटी तथा मां ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली ।

फिरोजपुर: 30 वर्षीय युवक सहित 6 की मौत, इतने लोग आए Positive
जिला फिरोजपुर में कोरोना संक्रमितों की रिकवरी में तेजी आ रही है जबकि मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। आज फिर जिले में कोरोना से 6 और लोगों की मौत हो गई है, जिनमें से सबसे कम उम्र का एक 30 वर्षीय युवक है जो ब्लॉक ममदोट का रहने वाला था। 

मोदी, कैप्टन दोनों वैक्सीन उपलब्ध कराने में विफल रहे: बादल
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह दोनों लोगों को वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए अपनी ड्यूटी पूरी करने में नाकाम रहे हैं। शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष ने शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की अध्यक्ष बीबी जागीर कौर के साथ मिलकर यहां दरबार साहिब परिसर में मुफ्त वैक्सीन सेवा का उद्घाटन किया। 

jalandhar saturday corona report

जालंधर में कोरोना से थोड़ी राहत, 8 की मौत सहित इतने Positive
जिला जालंधर में कोरोना को लेकर थोड़ी राहत मिली है। शनिवार को जिले में कोरोना से 8 रोगियों की मौत जबकि 300 से कम लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि शुक्रवार को जिले में कोरोना से 10 की मौत तथा 497 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 

कांग्रेस को बड़ा झटका, दो दर्जन परिवार ‘आप’ में हुए शामिल
नजदीकी गांव दुलद्दी में दो दर्जन कांग्रेसी परिवार पार्टी की लीडरशिप से दुखी होकर आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता गुरदेव सिंह देवमान के नेतृत्व में ‘आप’ में शामिल हो गए। संजीव कुमार, गुरप्रीत सिंह, ज्ञान सिंह, मक्खण सिंह, राज कुमार, पवन कुमार, मेवा राम, सागर, शौकीन, बब्बू, यशवंत, सन्नी और विक्की ने कहा कि पार्टी में वफादारों को नजरअंदाज कर चापलूसों और दलबदलुओं का सत्कार हो रहा है।

अब Private Lab में 450 रुपए में करवाई जा सकेगी RT-PCR जांच
यू.टी. प्रशासन ने निजी लैब में कोरोना जांच के दाम एक बार फिर दाम घटा दिए गए हैं। अब निजी लैब में 450 रुपए में आर.टी.-पी.सी.आर. और 350 रुपए में रैपिड एंटीजन जांच होगी। प्रशासन के इस कदम से शहर में कोरोना संक्रमितों को जांच कराने में काफी सहूलियत मिलेगी। यू.टी. प्रशासन के स्वास्थ्य सचिव अरुण कुमार गुप्ता की तरफ से इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए हैं। 

rape with minor girl by father

सौतेले बाप ने नाबालिग बेटी से पार की दरिंदगी की सारी हदें, केस दर्ज
थाना खुइयां सरवर पुलिस ने नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में सौतेले बाप के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में मां ने बताया कि उसके 2 बच्चे एक लड़का (15) और एक लड़की (13) हैं।

बच्चों की अश्लील तस्वीरें-वीडियो दोस्तों को भेजी तो जाना पड़ सकता है जेल
बच्चों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप सहित किसी भी सोशल साइट के जरिए अपने दोस्तों को भेजने पर अब आपको जेल जाना पड़ सकता है। शहर में ज्यादातर स्कूली विद्यार्थी कानून न पता होने के कारण यह गलती कर रहे हैं लेकिन अब लोगों को जागरूक करने के लिए पुलिस की तरफ से सैमीनार लगाए जाएंगे, साथ ही आनलाइन क्लासों दौरान स्कूली बच्चों को भी इस संबंधित पुलिस विस्तार के साथ बताएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News