Punjab Wrap Up: कैप्टन विरोधी कई विधायक U Turn लेने की तैयारी में वहीं पंजाबी गायक ''जैजी बी'' का ट्विटर अकाउंट Block, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Jun 08, 2021 - 08:00 PM (IST)

जालंधर: पंजाब कांग्रेस में चल रहा घमासान हाईकमान के दखल के बाद कैप्टन विरोधी कई विधायक यू टर्न लेने की तैयारी में है। ट्विटर पर लोगों के अकाउंट डिलीट और ब्लॉक करने का सिलसिला अभी भी जारी है। अब इस लड़ी में पंजाब के मशहूर सिंगर जैजी बी का नाम भी शामिल हो गया है। कटड़ा स्थित श्री माता वैष्णो देवी भवन से बड़ी खबर सामने आ रही है। मंगलवार को यहां भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

कैप्टन विरोधी कई विधायक U Turn लेने की तैयारी में, सिद्धू भी हाईकमान के Decision के इंतजार में
पंजाब कांग्रेस में चल रहा घमासान हाईकमान के दखल के बाद कैप्टन विरोधी कई विधायक यू टर्न लेने की तैयारी में है। दरअसल, हाईकमान द्वारा बनाई गई 3 सदस्यीय कमेटी में मंत्रियों और विधायकों ने दिल्ली में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ खुलकर बयानबाजी की। जब बारी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र की आई तो उनके द्वारा मंत्रियों और विधायकों के रिपोर्ट कार्ड पेश किए गए, जिसके बाद राहुल गांधी द्वारा उनकी क्लास लगाई गई। 

पंजाबी गायक 'जैजी बी' का ट्विटर अकाउंट Block, जानिए क्या है वजह?
ट्विटर पर लोगों के अकाउंट डिलीट और ब्लॉक करने का सिलसिला अभी भी जारी है। अब इस लड़ी में पंजाब के मशहूर सिंगर जैजी बी का नाम भी शामिल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार अब पंजाब के सिंगर जैजी बी के ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक कर दिया गया है। ट्विटर की तरफ से यह कदम जैजी बी के एक ट्वीट को लेकर उठाया गया है।

hoardings punjab da ek hi captain put up in sidhu s home district

सिद्धू के गृह जिले में लगे 'पंजाब दा एक ही कैप्टन' के होर्डिंग्स, तस्वीरें वायरल
पंजाब में विधानसभा चुनावों की चल रही तैयारियों के बीच राज्य की कांग्रेस सरकार का अंदरूनी कलह भी उफान पर है। इतना ही नही अब कांग्रेस में बढ़ रही खींचतान दिल्ली हाईकमान तक पहुंच चुकी है। इनमें सबसे पहले जो दो चेहरे सामने आ रहे है वो पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू का है। अगर ऐसे ही चलता रहा तो इस मामले में और घमासान बढ सकता है। 

बोरी से मिली लड़की की अर्धनग्न लाश, मुंह और Private Part की थी ये हालत
थाना साहनेवाल अधीन आती चौकी कंगनवाल की दुर्गा कालोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब सुबह करीब 8 बजे सैर करने जा रहे लोगों ने संदिग्ध हालात में एक बोरी पड़ी देखी। इस दौरान लोगों की तरफ से तुरंत इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई। सूचना मिलते ही चौकी कंगनवाल की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

fire at mata vaishno devi watch video

वैष्णों माता के भवन में लगी भयंकर आग का मंजर इस श्रद्धालु ने किया बयान, देखे Video
कटड़ा स्थित श्री माता वैष्णो देवी भवन से बड़ी खबर सामने आ रही है। मंगलवार को यहां भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। प्रत्यक्षदर्शी जालंधर निवासी राजन शर्मा ने पंजाब केसरी को बताया कि जिस समय आग लगी वह भवन के पास ही थे। 

पंजाब भाजपा में भी बगावत की आग? अब पूर्व मंत्री मोहन लाल ने किया तीखा हमला
विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस के साथ-साथ अब भाजपा में भी घमासान शुरू हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के नेता अब अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयान दे रहे है। अब पूर्व मंत्री अनिल जोशी के बाद मोहन लाल ने कहा कि अगर किसानों का मसला हल न किया 2022 की विधानसभा मतदान में भाजपा को भारी नुक्सान होगा। दोनों की तरफ से बगावत के सुर छेड़ दिए गए है। हालांकि इस बारे में पंजाब भाजपा के हाईकमान की तरफ से बयान नहीं दिया गया है।

जालंधर में कोरोना से फिर बढ़ा मौतों का सिलसिला, इतने नए केस
जिला जालंधर में कोरोना पॉजिटिव रोगियों के मामलों में तो थोड़ी राहत देखने को मिली है लेकिन मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। मंगलवार को जिले में कोरोना से 37 वर्षीय युवक सहित 7 रोगियों की मौत तथा 100 से कम लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि सोमवार को जिले में कोरोना से 113 की रिपोर्ट पॉजिटिव जबकि 4 रोगियों की मौत हो गई थी। 

brother was murdered with his sisters boyfriends

दो बॉयफ्रेंड के साथ मिल भाई का किया कत्ल, अपने पति से रह रही थी अलग
गाँव जस्सेआना निवासी एक नौजवान के कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। प्राथमिक पड़ताल में पुलिस अनुसार यह मामला प्रेम संबंधों का है। कथित तौर पर बहन ने अपने प्रेमियों के साथ मिल भाई का कत्ल किया है। जिला पुलिस प्रमुख डी.सुडरविली आई.पी.ऐस ने आज श्री मुक्तसर साहिब में प्रैस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि बीते दिन हुए कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा के लिया है। 

रोते-बिलखते बेटी ने मां को किया इशारा, बोली-'पापा ने कमरे की कुंडी लगाकर किया गंदा काम'
जिला फ़िरोज़पुर में एक कलयुगी बाप ने अपनी ही 14 साल की बेटी को हवस का शिकार बनाते हुए कथित रूप में उसके साथ दुष्कर्म किया । इस घटना को लेकर थाना तलवंडी भाई की पुलिस ने बच्ची की मां के बयानों पर दुष्कर्मीं बाप के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 376 औरदी प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

हरभजन सिंह ने विवादित पोस्ट के लिए मांगी माफी, जानिए आखिर क्या लिखा था Instagram पर..
दिग्गज भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने सोमवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए बिना शर्त माफी मांगी जिसमें उन्होंने खालिस्तानी आतंकवादी जरनैल सिंह भिंडरांवाले की एक तस्वीर सांझा की।हरभजन ने यह तस्वीर 1984 के ‘ऑप्रेशन ब्लूस्टार’ में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए पोस्ट की थी। इस 40 साल के ऑफ स्पिनर ने कहा कि उन्होंने ऑप्रेशन की 37वीं वर्षगांठ पर एक व्हाट्सएप पर आई तस्वीर को यह महसूस किए बिना ही सांझा कर दिया कि उसमें भिंडरांवाले की तस्वीर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News