Punjab Wrap Up: कैप्टन का सिद्धू को मिलने से इंकार तो वहीं पंजाब कांग्रेस कलह के बीच जाखड़ से मिलने पहुंचे सिद्धू, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 06:57 PM (IST)

जालंधर: पंजाब कांग्रेस की सियासी खिचड़ी के बीच अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू से मिलने से साफ़ इंकार किया है। पंजाब कांग्रेस में चल रही खींचतान के बीच मंत्रियों की बैठकों का सिलसिला जारी है। अभी हाल ही में खबर आई थी कि आज हरीश रावत मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह से मिलेंगे। पंजाब में चल रही उठा-पटक के बीच आज हाईकमान की तरफ से बड़ा फैसला आ सकता है। होशियारपुर के हलका मुकेरियां अधीन आते  गाव लंगाह में फौज में से छुट्टी पर आए एक फ़ौजी और उसके एक साथी की तरफ से एक नौजवान का बेरहमी से कत्ल करने का मामला सामने आया है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 

कैप्टन का सिद्धू को मिलने से इंकार: कहा- माफ़ी नहीं तो मुलाक़ात भी नहीं
पंजाब कांग्रेस की सियासी खिचड़ी के बीच अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू से मिलने से साफ़ इंकार किया है। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने साफ़ कहा कि जब तक सिद्धू पुराने ट्वीट्स पर माफ़ी नहीं मांगते तब तक कोई मुलाक़ात नहीं  होगी।  

बड़ी खबर: पंजाब कांग्रेस कलह के बीच जाखड़ से मिलने पहुंचे सिद्धू
पंजाब कांग्रेस में चल रही खींचतान के बीच मंत्रियों की बैठकों का सिलसिला जारी है। अभी हाल ही में खबर आई थी कि आज हरीश रावत मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह से मिलेंगे। इसी बीच अब एक और अहम समाचार प्राप्त हुआ है कि नवजोत सिंह सिद्धू सुनील जाखड़ से मिलने उनके आवास स्थान पर पहुंचे है। नवजोत सिंह सिद्धू आज सुनील जाखड़ से मिलने के लिए पंचकूला पहुंचे है। 

सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर: नवजोत सिंह सिद्धू ही होंगे पंजाब कांग्रेस के प्रधान! लेकिन...
पंजाब में चल रही उठा-पटक के बीच आज हाईकमान की तरफ से बड़ा फैसला आ सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाईकमान आज नवजोत सिंह सिद्धू को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष बना सकती है। इससे पहले ये कमान सुनील जाखड़ के हाथों में थी। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसके साथ साथ 4 कार्यकारी अध्यक्ष भी पार्टी में शामिल हो सकता है। हाईकमान की तरफ से यह फैसला कुछ ही समय में आ सकता है। 

tomorrow s vaccination session in ludhiana canceled

लुधियाना में कल होने वाला टीकाकरण सत्र रद्द, सामने आई बड़ी वजह
पंजाब में कोरोना वायरस को हराने के लिए वैक्सीनेशन का काम तेजी के साथ जारी है। लेकिन इसी बीच बड़ी खबर सामने आई है कि लुधियाना में कल लगने वाले टीकाकरण सत्र को रद्द कर दिया गया है। प्रशासन की तरफ से यह फैसला वैक्सीन की कमी को देखते हुए लिया गया है।

प्रधानगी मिलने से पहले सिद्धू -जाखड़ लगे गले, कई मंत्री और विधायक हुए एक-साथ
पिछले लंबे समय से चलता आ रहा पंजाब कांग्रेस का अंदरूनी कलह अब खत्म होता नजर आ रहा है। कैप्टन अमरेंद्र सिंह चाहे अभी नाराज़ चल रहे हैं और उन्हें मनाने के लिए हाईकमान की तरफ से बाकायदा हरीश रावत की ड्यूटी भी लगा दी है लेकिन इस सबके बीच सिद्धू ने शनिवार को सुनील जाखड़ के साथ न सिर्फ़ मुलाकात की बल्कि इस मीटिंग के बाद पत्रकारों के सामने बाकायदा गले लगाकार एक होने का सबूत भी दिया।

सिद्धू से मुलाकात के बाद कैबिनेट मंत्री रंधावा का बड़ा बयान
नवजोत सिद्धू के साथ मुलाकात करने के बाद  पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा का बड़ा बयान सामने आया है। रंधावा का कहना है कि सिद्धू के साथ उनके पारिवारिक और पुराने रिश्ते हैं, जो ख़त्म नहीं हो सकते। 

murder by army man

होशियारपुर में बड़ी वारदात, छुट्टी पर आए फौजी ने नौजवान का बेरहमी से किया कत्ल
होशियारपुर के हलका मुकेरियां अधीन आते  गाव लंगाह में फौज में से छुट्टी पर आए एक फ़ौजी और उसके एक साथी की तरफ से एक नौजवान का बेरहमी से कत्ल करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही थाना मुकेरियां के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायज़ा लिया। मृतक नौजवान की पहचान रोहित कुमार पुत्र सुदेश कुमार निवासी गांव लंगाह के रूप में हुई है। 

हरीश रावत से मुलाकात के बाद कांग्रेस हाईकमान पर कैप्टन का बड़ा बयान
लंबे समय से जारी पंजाब कांग्रेस का कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है। पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष को लेकर रोजाना कोई न कोई मीटिंग या बैठके जारी है। अब ऐसे में आज नाराज चले रहे मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह को मनाने के लिए आज हरीश रावत भी मिलने पहुंचे थे।

कैप्टन से मुलाकात करने के लिए सिस्वां फार्म हाउस पहुंचे हरीश रावत
पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ मुलाकात करने के लिए सिस्वां फार्म हाउस पहुंच चुके हैं। हरीश रावत पंजाब कांग्रेस में चल रहे कलह को खत्म करने के लिए कैप्टन की गलतफहमी को दूर करेंगे।

शिकायत पर छापा मारने पहुंचे अधिकारी, महिला ने अपने कपड़े फाड़ किया हाई वोल्टज ड्रामा
पावरकॉम की मॉडल टाऊन डवीजन अधीन पड़ते दुगरी इलाके में से बिजली विभाग के पास यह शिकायत गई कि एक घर कुंडी लगा कर बिजली चोरी कर रहे है। मिली शिकायत के आधार पर बिजली विभाग की टीम संबधित उपभोक्ता के घर पर पहुंची। इससे पहले कि विभाग के मुलाजिम बिजली चोरी के लिए लगाई कुंडी को पकड़ते, घर में मौजूद लोग धक्का-मुक्की पर उतर आए। बिजली मुलाजिमों ने उसी समय दुगरी पुलिस स्टेशन में यह शिकायत दीं कि वह शिकायत के आधार पर बिजली कनैक्शन चैक करने गए थे। लेकिन संबधित घर वालों ने चैकिंग नहीं करने दीं और उनके साथ बुरा सलूक करने लगे। 

big news navjot sidhu s big statement came out after meeting sunil jakha

बड़ी खबरः सुनील जाखड़ से मुलाकात के बाद सामने आया नवजोत सिद्धू का बड़ा बयान
पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को  कांग्रेस के मौजूदा प्रधान सुनील जाखड़ के साथ मुलाकात की। यह मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली। इसके बाद दोनों नेता एक साथ बाहर निकले। 

जाखड़ से मिलने के बाद अब बलबीर सिद्धू के घर पहुंचे नवजोत, कई बड़े नेता भी मौजूद
पंजाब की सियासत में आज बड़ा धमाका हो रहा है। यहां पंजाब कांग्रेस से खफा चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के मंत्रियों के साथ बैठकें करते नजर आ रहे है। मिली जानकारी के अनुसार बड़ी खबर सामने आ रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ से मिलने के बाद अब बलबीर सिंह सिद्धू से मिलने पहुंचे है।

लुधियाना में सैर के लिए निकले बुजुर्ग को बंधक बना लूटा, जांच में जुटी पुलिस
लुधियाना के एसबीएस नगर से एक वारदात का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार यहां के रहने वाले परमजीत सिंह सुबह सैर करने के लिए निकले थे। 74 साल के बुजुर्ग परमजीत सिंह शुक्रवार को जब अपने घर से निकल रहे थे तो चार युवक उन पर हमला करते हुए घर में घुस गए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News