Punjab Wrap Up: नई SIT बनाने के बाद कैप्टन पर बरसे सिद्धू तो वहीं कोरोना के बिगड़े हालातों के बीच CM कैप्टन ने की इस धार्मिक डेरा प्रमुख से मदद की अपील, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

5/8/2021 8:15:10 PM

जालंधर: बेअदबी गोली कांड मामले पर पंजाब सरकार की तरफ से नई एस.आई.टी. बनाने के बाद पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू ने एक बार फिर कैप्टन अमरिंदर सिंह पर बड़ा हमला बोला है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने राज्य में कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में राधा स्वामी सत्संग ब्यास के सहयोग की मांग की है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

नई SIT बनाने के बाद कैप्टन पर बरसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर फिर किया धमाका
बेअदबी गोली कांड मामले पर पंजाब सरकार की तरफ से नई एस.आई.टी. बनाने के बाद पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू ने एक बार फिर कैप्टन अमरिंदर सिंह पर बड़ा हमला बोला है। सोशल मीडिया पर बोलते हुए सिद्धू ने कहा है कि ‘अफ़सोस! गृह मंत्री की नाकाबलियत के कारण सरकार हाईकोर्ट के वह निर्देश मानने के लिए मजबूर है, जिसके विरोध में पंजाब के लोग हैं। 

कोरोना के बिगड़े हालातों के बीच CM कैप्टन की इस धार्मिक डेरा प्रमुख से मदद की अपील, लिखा पत्र
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने राज्य में कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में राधा स्वामी सत्संग ब्यास के सहयोग की मांग की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने समूह डिप्टी कमिश्नरों को भी इस संबंघध में सत्संग की अलग -अलग शाखा में अधिकारित नुमाइंदों के साथ आपस में तालमेल करने के आदेश दिए हैं।

लुधियाना: कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ मामले आए सामने, 19 की मौत
लुधियाना में कोरोना ने एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ते हुए 1223 का आंकड़ा छुआ है। मिली जानकारी के अनुसार आज लुधियाना में 1223 मामलों के साथ 19 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। इसी के साथ राहत भरी खबर ये है कि आज कुल 1048 लोग ठीक होकर घर लौटे। इसी के साथ आज के आंकड़ों को मिलाए तो जिले में  अब तक 65266 लोग पॉजिटिव आ चुके है। इसी के साथ 1528 अब तक मौत का शिकार हुए है। जिले में 11368 एक्टिव केस है जबकि  52370 रिकवर हुए है।

gangster gavvy 5 arrested

पंजाब में गैंगस्टर गैवी के 5 साथी गिरफ्तार, हेरोइन और हथियार बरामद
पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार गैंगस्टर और नशा तस्कर गैवी सिंह उर्फ विजय उर्फ ज्ञानी से पूछताछ के बाद उसके 5 साथियों आज गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 1.25 किग्रा. हेरोईन, 3 पिस्तौल और तीन वाहन बरामद किये हैं। गिरफ्तार अपराधियों की शिनाख्त तरनतारन के अकबरापुरा गांव निवासी करनबीर सिंह, जोहला गांव निवासी हरमनजीत सिंह, बठल गांव निवासी गुरजसप्रीत सिंह, हंसलावाला गांव निवासी रविंदर इकबाल सिंह और फरोजपुर के सैमुअल उफर् सेम के तौर पर की गई है।

फिरोजपुर में कोरोना से आज 5 मौतें, इतने पॉजिटिव मामले आए सामने
फिरोजपुर में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। यहां संक्रमितो की संख्या बढ़ने के साथ-साथ इस वायरस से मरने वालों के आंकड़ों में भी बढ़ोतरी हो रही है। सिविल सर्जन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना से आज जिले में 5 और मौतें हुई है। मरने वालों में ब्लॉक फ़िरोज़पुर शहर की 64 वर्षीय महिला और 75 वर्षीय पुरुष तथा ब्लॉक फिरोजशाह, कस्सूआना और गुरूहरसहाय  के क्रमवार 55 वर्षीय ,57 वर्ष और 56 वर्षीय पुरुष शामिल है।

जालंधर में कोरोना का कहर जारी, 11 की मौत सहित इतनी बड़ी संख्या में लोगों की रिपोर्ट Positive
जिला जालंधर में कोरोना रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। शनिवार को जिले में कोरोना से 11 रोगियों की मौत तथा 700 के करीब लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि शुक्रवार को जिले में कोरोना से  22 वर्षीय युवती सहित 10 की मौत तथा 520 रोगियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

corona effect cremation in jalandhar crematorium doubled

कोरोना इफेक्ट: जालंधर के श्मशान घाटों में दोगुना हुए दाह संस्कार
कोरोना वायरस के कारण हर क्षेत्र में भारी संकट आया है। इस वायरस के चलते जहां दुकानें पिछले कई महीनों से ठप हो गई है वही लोगों को भी कमाने के लिए भारी परेशानी हो रही है। हर जगह इस महामारी ने लोगों को प्रभावित किया है। वायरस के कारण लॉकडाउन ने गरीब परिवारों पर और गाज गिरा दी है। अच्छे से चल रहे धंधे भी एकदम से बंद हो गए है। 

अमृतसर में कौन सी दुकान खुलेगी कब, पढ़ें डीसी के निर्देश
अमृतसर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते लगाए गए लॉकडाउन में राहत दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार अमृतसर प्रशासन की तरफ से मीटिंग के बाद बड़ा फैसला लिया गया है। जिले में अब के रोटेशन के तरीके से सभी दुकाने खोलने के निर्देश जारी किए गए है। 

jalandhar civil hospital shameful behaviour with wife

इंसानियत शर्मसारः पति की लाश  लेने के लिए पत्नी 3 दिनों से खा रही दर-दर की ठोकरें (देखें तस्वीरें)
जालंधर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। होशियारपुर अड्डा चौक नज़दीक रहने वाली सुमन नामक महिला पिछले 3 दिनों से सिविल अस्पताल में अपने पति की लाश लेने के लिए दर -दर की ठोकरे खा रही है। जानकारी के अनुसार  सुमन के पति जसविन्दर को दिल का दौरा पड़ने पर सिविल अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसकी 3 दिन पहले मौत हो गई थी।

खतरनाक Gangster बिश्नोई का Right Hand चढ़ा पुलिस के हत्थे, कैमरे में कैद हुआ था वो मंजर
चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच के इंस्पैक्टर हरिंदर सिंह शेखों और उनकी की टीम ने कुख्यात गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई के राइट हैंड मोंटी शाह को राजपुरा से गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से तीन पिस्तौल भी बरामद हुई हैं। बताया जा रहा है कि मोंटी शाह लॉरैंस बिश्नोई के कई केसों में शामिल है और चंडीगढ़ में मोंटी शाह पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

static