राघव चड्ढा का सिद्धू के खिलाफ बड़ा बयान, नवजोत को कहा -''पंजाब राजनीति के राखी सावंत''

9/17/2021 6:18:16 PM

चंडीगढ़: पंजाब के विधानसभा चुनावों की तैयारियां तेज हो गई है। सभी पार्टियों की तरफ से अब पूरी तरह जनता को  अपनी और खींचने का जोर लगाया जा रहा है। इसके लिए वह एक दूसरे पर आरोप लगाने से भी पीछे नहीं हट रहे। इतना ही नहीं चुनावों में कई बार नेता इतना खो जाते है कि सामने वाले नेता पर गलत टिप्पणियां करना भी उन्हें गलत नहीं लगता। ऐसा ही मामला एक बार फिर से पंजाब की राजनीति में देखने को मिला है।

मिली जानकारी के अनुसार अब आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रधान राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह को घेरते हुए उन्हें पंजाब की राजनिति की राखी सावंत करार दिया। ये बात रहव चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नवजोत सिंह सिद्धू की वीडियो शेयर करते हुए लिखी। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि 'पंजाब की राजनीति के राखी सावंत-नवजोत सिंह सिद्धू को कैप्टन के खिलाफ लगातार आलोचना के लिए कांग्रेस आलाकमान से डांट मिली है। इसलिए आज बदलाव के लिए वह अरविंद केजरीवाल के पीछे चले गए है। कल तक इंतजार करें, क्योंकि वह कैप्टन के खिलाफ जोरदार तरीके से अपना भाषण फिर से शुरू करेंगे।'

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आज नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर पर वीडियो जारी कर कहा कि जिस समय किसान दिल्ली के बॉर्डर पर किसान आंदोलन कर रहे थे उस समय केजरीवाल सरकार केंद्र के 3 कृषि कानूनों में से एक कानून को लागू करने की अधिसूचना जारी की थी। इतना ही नहीं उसके जरिए कृषि उपज मंडियों को रद्द करके प्राइवेट मंडियों को स्थापित करने का रास्ता साफ किया था।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static