राहुल कांग्रेस के अच्छे दिन वापस लाने में होंगे कामयाब!

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 09:37 AM (IST)

जालंधर(धवन): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्म 19 जून, 1970 को नई दिल्ली में हुआ था। 19 को अब वह नए वर्ष में प्रवेश करेंगे तथा उनकी वार्षिक कुंडली बदल जाएगी। ज्योतिषी संजय चौधरी के अनुसार राहुल का तुला लग्न है तथा उसमें बृहस्पति विराजमान है। नवांश कुंडली में भी बृहस्पति इसी राशि में विराजमान होने के कारण वर्गोत्तम अवस्था में है।

साढ़ेसाती राहुल को और मजबूत बनाने में होगी सहायक
इससे पता चलता है कि पूर्व जन्म के अच्छे कर्मों के कारण राहुल का जन्म एक शक्तिशाली व प्रतिष्ठित परिवार में हुआ। बचपन से ही राहुल को सत्ता व सुख-सुविधाएं मिलती रहीं।राहुल गांधी इस समय साढ़ेसाती के प्रभाव से गुजर रहे हैं, जिस कारण उनकी माता का स्वास्थ्य समय-समय पर प्रभावित होता है, परंतु इसका कोई नकारात्मक प्रभाव कभी नहीं हुआ। साढ़ेसाती में व्यक्ति और मजबूत होकर निकलता है क्योंकि यह व्यक्ति को सख्त मेहनत करवाती है। देश में जितने भी प्रधानमंत्री बने, वे साढ़ेसाती के समय में बने हैं। इस समय गोचर में राहुल की कुंडली में बृहस्पति लगन में संचार कर रहे हैं तथा अपनी 5वीं व 9वीं दृष्टि से दोनों घरों को देख रहे हैं।

मजबूत होकर राष्ट्रीय राजनीति में उभरेंगे राहुल गांधी
बृहस्पति की दृष्टि शनि पर भी है। जुलाई के दूसरे सप्ताह में बृहस्पति मार्गी अवस्था में आ जाएंगे, ऐसी स्थिति में बृहस्पति का और भी सकारात्मक प्रभाव राहुल गांधी पर देखने को मिलेगा। जैमिनी ज्योतिष के अनुसार बृहस्पति तथा शनि का जब संयुक्त तौर पर असर किसी भी घर पर पड़ता है तो वह उस घर को मजबूत बना देता है इसलिए 19 जून को जन्मदिन के बाद राहुल को लगने वाला नया वर्ष उन्हें राष्ट्रीय राजनीति में मजबूती से स्थापित करेगा तथा साथ ही राहुल कांग्रेस को उसका वैभवशाली समय दिलवाने व उसके अच्छे दिन लाने में कामयाब होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News