ट्रैक्टर पर लगाए सोफे, Twitter पर ट्रैंड हुआ ‘ड्रामेबाज पप्पू इन पंजाब’

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 09:15 AM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब में हुई राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली के दौरान जो ट्रैक्टर इस्तेमाल किया गया उस पर सोफे लगाए जाने की तस्वीरे सामने आने के बाद राहुल गांधी ट्विटर पर ट्रोल होना शुरू हो गए। इस ट्रैक्टर को सुनील जाखड़ चला रहे थे जबकि  ट्रैक्टर की दाईं सीट पर लगे सोफे पर राहुल गांधी व बाईं सीट पर लगे सोफे पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह बैठे हुए थे। ट्विटर यूजर्स ने ट्रैक्टर की फोटो डालते हुए लिखा कि जो लोग ट्रैक्टर के मडगार्ड के ऊपर बिना गद्दों के नहीं बैठ सकते वे किसानों की समस्याएं कैसे हल करेंगे? 

एक यूजर जसप्रीत सिंह मान ने ट्रैक्टर की फोटो डालते हुए लिखा कि यह ट्रैक्टर हिंदुस्तान नाम की कम्पनी का है और यह कम्पनी सोफे वाला ट्रैक्टर नहीं बनाती। यह ड्रामा नहीं तो और क्या है। एक अन्य यूजर हरकीरत सिंह संधु ने ट्रैक्टर की फोटो डालते हुए लिखा कि जो ट्रैक्टर कांग्रेस ने दिल्ली में जलाया था उस पर ही सोफा लगवा लिया लगता है। वैसे पप्पू ने पोज तो अमिताभ बच्चन वाला मारा है। 

एक अन्य ट्विटर यूजर हरप्रीत शाबाज सिंह ने लिखा कि अब कांग्रेस स्मार्ट फोन के बाद सोफे वाले ट्रैक्टर बांटने की तैयारी में है। ट्विटर पर ट्रैंड किए गए ड्रामेबाज पप्पू इन पंजाब हैश टैग के तहत ट्विटर यूजर्स ने राहुल गांधी के आलू से सोना बनने वाले बयान पर भी खूब चुटकियां ली और आहरोप लगाया कि मनमोहन सिंह की सरकार के समय ही एफ.सी.आई. और अडानियों के बीच करार किए गए थे और कांग्रेस ने 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव से पहले ऐसे ही कानून पास करने का वायदा किया था लेकिन अब कांग्रेस इनका विरोध करके ड्रामेबाजी कर रही है। ट्विटर यूजर ने साथ ही यह भी लिखा कि राहुल गांधी ने पंजाब के 70 फीसदी युवाओं को नशेड़ी बोला था और अब पंजाब में लोगों का  समर्थन ढूंढने के लिए सड़कों पर आ गए हैं। 

Vatika