राजस्थान चुनावः राहुल गांधी खुद कर रहे हैं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को फोन

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 09:21 AM (IST)

जालंधर(धवन): कर्नाटक में विधानसभा के चुनाव सम्पन्न हो चुके हैं तथा कांग्रेस के लिए अब अगली परीक्षा की घड़ी राजस्थान में इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा के आम चुनाव हैं जिसे लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अभी से एक नया प्रयोग शुरू किया है। 

 

राहुल द्वारा अचानक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ रू-ब-रू होने के लिए उनके मोबाइल फोन पर स्वयं फोन कर उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेसी हलकों ने बताया कि राजस्थान में पिछले समय में हुए उपचुनाव में पार्टी को मिली जीत से उत्साहित राहुल द्वारा अब कार्यकत्र्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए ही नया प्रयोग किया जा रहा है। 

 

राहुल ने पिछले कुछ दिनों में कार्यकत्र्ताओं के मोबाइल नम्बर लेकर सीधे उनसे संपर्क साधा है। जब राहुल द्वारा कहा जाता है कि वह पार्टी अध्यक्ष बोल रहे हैं तो कार्यकत्र्ताओं में जहां एक ओर खुशी का ठिकाना नहीं रहता, वहीं पर दूसरी ओर वे हैरान भी रह जाते हैं तथा सोचने लग जाते हैं कि क्या वास्तव में राहुल ने उन्हें फोन लगाया है? राहुल द्वारा कार्यकत्र्ताओं को सीधे फोन करने का एक उद्देश्य यह भी है कि उनके विधानसभा हलकों से संबंधित मुद्दों को जानना चाहते हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sonia Goswami

Recommended News

Related News