सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : लारैंस की कस्टडी के बाद गोल्डी बराड़ पर शिकंजा कसने की तैयारी में पंजाब पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 10:15 PM (IST)

चंडीगढ़ : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को ट्रांजिट रिमांड पर आज पंजाब लाया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ अब गोल्डी बराड़ को लेकर भी पंजाब पुलिस ने तैयारी शुरू कर ली है। बताया जा रहा है कि लारैंस के बाद अब गोल्डी बराड़ पर भी शिकंजा कसा जा सकता है। बता दें कि पंजाब पुलिस ने कनाडा में रह रहे गोल्डी बराड़ को लेकर भी सी.बी.आई. से रैडकार्नर नोटिस जारी करने की अपील की गई है ताकि उसे भारत लाया जा सके।

जिक्रयोग्य है कि आज पंजाब पुलिस मानसा कोर्ट का अरेस्ट वारंट लेकर दिल्ली गई थी। इसके अलावा पंजाब पुलिस ने कोर्ट में गोल्डी बराड़, लॉरेंस गैंग और सचिन थापन की फेसबुक पोस्ट दिखाई। उन्होंने कहा कि लॉरेंस से पूछताछ जरूरी है क्योंकि उसी ने यह हत्या कराई है, जिसके बाद कोर्ट ने लारैंस को ट्रांजिट रिमांड प पंजाब पुलिस की कस्टडी में दे दिया। 

बता दें कि लॉरेंस को पटियाला हाऊस कोर्ट की इजाजत के बाद पंजाब पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है और अब लॉरेंस को बुलेट प्रूफ गाड़ी में पंजाब के मानसा लाया जा रहा है, जहां पर पंजाब पुलिस अब इस केस में लारैंस से अपने तरीके से पूछताछ करेगी। वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में गैंगस्टर लारैंस द्वारा कई नए राज खुल सकते हैं। 
 
जिक्रयोग्य है कि मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस गैंग ने ही इसकी जिम्मेदारी ली थी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने पहले लारैंस को रिमांड पर लिया तथा उसके बाद अब उसे पंजाब पुलिस के हवाले किया गया है ताकि इस हत्या मामले में कुछ और जानकारी जुटाई जा सके। वहीं गैंगस्टर लॉरेंस पंजाब नहीं आना चाहता था क्योंकि उसे एक तरफ जहां एनकाऊंटर का डर सता रहा है, उसने इस मामले में लॉरेंस ने NIA कोर्ट और पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। लेकिन कोर्टी की तरफ से उसे कोई राहत नहीं मिली।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News