सिद्धू ने बांधे इमरान की तारीफों के पुल,कहां जांचा परखा बंदा

punjabkesari.in Sunday, Nov 25, 2018 - 09:04 AM (IST)

नई दिल्ली: पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफों के पुल बांधे हैं। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के लिए प्रचार करने पहुंचे सिद्धू ने कहा कि इमरान खान पहले दिन से भारत से बात करने को तैयार थे, वह आज भी तैयार हैं ।

अब भारत की सरकार भी तैयार है। सिद्धू ने इमरान खान के बारे में कहा कि वह बंदा जांचा-परखा है। उसको सब कुछ मिला। सिद्धू ने कहा कि ताली दो हाथों से बजती है। पंछी की उड़ान 2 पंखों से होती है। इसी तरह संबंध दोनों देशों की पहल से सुधरेंगे।

सिद्धू ने करतारपुर कॉरीडोर खोलने के लिए भारत और पाकिस्तान की सरकारों की तारीफ  की। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उन्हें लगता है कि यह रास्ता बाबा नानक ने खुद खुलवाया है। मैंने 3 माह पहले उसकी शुरूआत कर दी थी, आज प्रधानमंत्री वही कर रहे हैं जो मैं कहता था। मैं कहता था कि नॉर्थ कोरिया-साऊथ कोरिया इकट्ठे होकर साथ-साथ चल सकते हैं तो भारत-पाक को  क्या समस्या है।

उल्लेखनीय है कि अगस्त माह में पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के ताजपोशी समारोह में गए थे। वहीं उन्होंने करतारपुर कॉरिडोर खुलवाने की पहल की थी,जिस पर भारत और पाक सरकार राजी हो गई हैं।   

swetha