जाखड़ के अपमान का मामला पार्टी के दिल्ली दरबार पहुंचा

punjabkesari.in Friday, Apr 13, 2018 - 09:03 AM (IST)

चंडीगढ़  (भुल्लर): पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ का पिछले दिनों चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में हुए अपमान का मामला पार्टी के दिल्ली दरबार तक पहुंच गया है। सूत्रों के अनुसार पार्टी हाईकमान के नेताओं के दखल के बाद कैप्टन अमरेंद्र व जाखड़ के मध्य पैदा हुई नाराजगी खत्म करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। 


जाखड़ गत शाम मुख्यमंत्री कार्यालय में हुए घटनाक्रम के बाद नाराज होकर सीधे दिल्ली चले गए थे। सुनने में आया है कि उन्होंने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को मिलने का प्रयास किया पर फिलहाल उनकी मुलाकात नहीं हो सकी, पर हाईकमान के कुछ अन्य नेताओं से बात हुई है।


चाहे जाखड़ द्वारा भवानीगढ़ में किसान कर्जा फंड समारोह में पहुंचने के समय कहा गया कि नाराजगी वाली कोई बात नहीं है और वह कैप्टन के कहने पर ही यहां आए हैं परंतु जाखड़ की उसी कार्यक्रम के दौरान मौजूदा मुख्यमंत्री की पत्नी परनीत कौर से बातचीत हुई, जिसमें उन्होंने अपनी नाराजगी जताई है। यह भी पता लगा है कि भवानीगढ़ में कार्यक्रम के बाद जाखड़ व कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंद्र सिंह बाजवा एक साथ वहां से निकले व बैठक भी हुई। सूत्रों के अनुसार बैठक में बाजवा ने जाखड़ की नाराजगी खत्म करने का प्रयास किया है। 

Sonia Goswami