सिद्धू की जान को खतरा, पंजाब ने गृह मंत्रालय से मांगी CISF की सुरक्षा(Video)

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 08:44 PM (IST)

नई दिल्ली/चंडीगढ़: कांग्रेस ने पंजाब सरकार के मंत्री और विधानसभा चुनावों में पार्टी के स्टार प्रचारक की भूमिका निभा रहे नवजोत सिंह सिद्धू पर ‘खतरे की आशंका’ के मद्देनजर गृह मंत्रालय से उन्हें पूरे देश में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की सुरक्षा प्रदान किए जाने का आग्रह किया है।      
गृह मंत्रालय को लिखा पत्र
पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को लिखे पत्र में कहा, ‘‘सिद्धू जानेमानी राजनीतिक हस्ती और पूर्व क्रिकेटर हैं। उन्होंने पंजाब में ड्रग माफिया के खिलाफ अभियान चलाया है। उनको पूरे देश में लोग प्यार करते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘सिद्धू हमेशा से निशाने पर रहे हैं। भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने के बाद उनके लिए खतरे बढ़ते देखे गए हैं।’’ 


छत्तीसगढ़ में कर रहे हैं चुनाव प्रचार 
सुरजेवाला ने कहा, ‘‘सिद्धू चुनाव प्रचार और पार्टी के दूसरे कार्यक्रमों के लिए देश भर में व्यापक दौरा कर रहे हैं। ऐसे में मैं आपसे आग्रह करता हूं कि सिद्धू को पूरे देश में सीआईएसएफ की सुरक्षा प्रदान की जाए।’’ गौरतलब है कि सिद्धू इन दिनों छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसके बाद राजस्थान और मध्य प्रदेश में भी वह चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे। 
 

Vaneet