ZEE मीडिया ने मजीठिया को भेजा 100 करोड़ का नोटिस

punjabkesari.in Friday, Aug 10, 2018 - 08:16 AM (IST)

नई दिल्ल: जी.टी.वी. की मालिक कम्पनी जी मीडिया कार्पोरेशन लिमिटेड ने पंजाब के पूर्व मंत्री और सीनियर अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को 100 करोड़ रुपए हर्जाने का नोटिस भेजा है। यह नोटिस चैनल के पंजाब, हरियाणा और हिमाचल के एडीटर दिनेश शर्मा पर मजीठिया की तरफ  से लगाए गए गंभीर दोषों के सम्बन्ध में भेजा गया है।

नोटिस में मजीठिया को 24 घंटों के अंदर-अंदर दिनेश शर्मा पर लगाए गए दोष वापस लेने व इस संबंधी लिखित जनतक माफी मांगने, इन दोषों को फिर से न दोहराने का वायदा करने और अब तक हुई मानहानि के लिए 100 करोड़ रुपए अदा करने के लिए कहा गया है। जी मीडिया कार्पोरेशन के वकील की तरफ  से भेजे गए इस नोटिस में कहा गया है कि 24 घंटों के अंदर माफी न मांगने पर मजीठिया विरुद्ध नई कार्रवाई की जाएगी।उल्लेखनीय है कि बीते दिनों होशियारपुर में एक पत्रकार सम्मेलन दौरान मजीठिया ने दिनेश शर्मा पर दोष लगाए थे कि विधानसभा चुनावों के दौरान शर्मा ने उनसे 20 करोड़ रुपए मांगे थे और यह मांग पूरी न करने के कारण ही जी मीडिया ने उनके विरुद्ध खबरें चलाई थीं। मजीठिया ने यह भी कहा कि उनके पास इससे सम्बन्धित पुख्ता सबूत हैं। हालांकि दिनेश शर्मा ने इन दोषों को नकार दिया था। 

जब लीगल नोटिस मिलेगा तो ठोक कर जवाब दूंगा : मजीठिया
शिरोमणि अकाली दल के महासचिव व पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि उन्हें अभी तक किसी की तरफ से कोई लीगल नोटिस नहीं मिला है, जब मिलेगा तो वह उसका ठोक कर जवाब देंगे। मजीठिया ने स्पष्ट कहा कि जो उन्होंने कहा है वह उस पर कायम हैं। वह ऐसी गीदड़ भभकियों से डरते नहीं।

 

Vatika