कपड़े की दुकान से 1.35 लाख रुपए चोरी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 10:54 AM (IST)

नूरपुर बेदी(भंडारी): नूरपुर बेदी क्षेत्र के अड्डा झज्ज चौक में आनंदपुर साहिब-गढ़शंकर मुख्य मार्ग पर स्थित एक कपड़े की दुकान का शटर तोड़ कर चोर लाखों रुपए तथा कुछ कीमती मोबाइलों पर हाथ साफ कर गए। 

चोरी की वारदात संबंधी ‘आनंदपुरियां दी कपड़े दी हट्टी’ (माही टैक्सटाइल) के मालिक परमिन्द्र सिंह उर्फ बब्बू निवासी आनंदपुर साहिब ने बताया कि मंगलवार प्रात: जब वह दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान का मुख्य शटर टूटा हुआ था। दुकान में दाखिल होने पर पता चला कि गल्ले में रखे 1.35 लाख रुपए चोरी हो चुके हैं। उसने बताया कि उसका यूको बैंक में खाता है तथा बैंक की हड़ताल होने के कारण वह 3 दिनों की सेल की राशि जमा नहीं करवा सका था जो दुकान के गल्ले में ही पड़ी हुई थी।

दुकानदार अनुसार ग्राहकों को गिफ्ट के रूप में देने के लिए दुकान में रखे 7 मोबाइल भी चोर दुकान से उड़ा ले गए। उन्होंने कहा कि चोरों की संख्या 4 थी और वे किसी सफेद रंग की कार में आए थे। दुकान के अंदर तथा बाहर भी सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे हुए हैं जिसमें सारी घटना कैद हो गई है। चोर रात्रि लगभग 2 बजे दुकान में दाखिल हुए तथा 2.30 बजे तक चोरी कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नूरपुर बेदी थाने तथा कलवां पुलिस चौकी की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की सारी जानकारी लेने उपरांत कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Edited By

Sunita sarangal