चंडीगढ़ से लाई जा रही 1.80 लाख एम.एल. अवैध शराब सहित 1 व्यक्ति काबू, दूसरा फरार

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 02:21 PM (IST)

नवांशहर/काठगढ़(त्रिपाठी/राजेश): थाना काठगढ़ की पुलिस ने चंडीगढ़ से आई-20 कार में लाई जा रही 1.80 लाख एम.एल. अवैध शराब सहित 1 व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरा आरोपी अंधेरे का फायदा उठा कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर जसपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि चंडीगढ़ से एक कार में रोपड़ की ओर से अवैध शराब लाई जा रही है। इस पर बीती आधी रात को नैशनल हाईवे हंसरों में नाका लगा कर वाहनों की जांच की गई। उन्होंने बताया कि रोपड़ की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार को जब टॉर्च दिखा कर रोकने का प्रयास किया तो कार के चालक ने पुलिस को देख कर कार को पीछे मोडऩे का प्रयास किया। इस दौरान कार चालक के साथ बैठा व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठाकर कार से भागने में सफल हो गया, जबकि कार चालक को पुलिस कर्मियों की मदद से काबू कर जब गाड़ी की तलाशी ली तो कार से 20 पेटियां (240 बोतलें, 1.80 लाख एम.एल.) अवैध शराब बरामद हुईं। 

इंस्पैक्टर जसपाल सिंह ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान कुलवीर सिंह पुत्र सोहन सिंह निवासी महिंदीपुर(जैनपुर) थाना सदर बलाचौर और पुलिस को चकमा देकर भागने वाले व्यक्ति की पहचान बलराम के तौर पर की गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 61-1-14 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। गिरफ्तार व्यक्ति को आज अदालत में पेश किया जाएगा। इस अवसर पर ए.एस.आई. कुलदीप सिंह भी मौजूद थे।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News