तेज रफ्तार जीप ने पैदल जा रहे 62 वर्षीय व्यक्ति को कुचला, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 10:09 AM (IST)

राहों(प्रभाकर) : तेज रफ्तार जीप ने सड़क किनारे पैदल जा रहे मोहल्ला सर्राफा के निवासी 62 वर्षीय व्यक्ति को कुचल दिया। घटना में उक्त व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने हादसे में बाल-बाल बचे मृतक के बेटे के बयान पर 3 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


थाना राहों के इंस्पैक्टर सुभाष बाठ ने बताया कि मोहल्ला सर्राफा राहों के निवासी छिंदर कुमार पुत्र राम श्री दास ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि दोपहर करीब 2 बजे वह और उसके पिता राम श्री दास अपने मोहल्ले में सड़क के किनारे करियाने की दुकान से सामान लेने के लिए पैदल जा रहे थे कि अचानक पीछे से आई एक तेज रफ्तार जीप (पी.ए.ओ.2851) जिसे हरप्रीत सिंह पुत्र महिन्द्र सिंह निवासी मोहल्ला राजपूतां चला रहा था ने लापरवाही से हमारे ऊपर चढ़ा दी।

इस दौरान वह छलांग लगाकर बच गया लेकिन चालक ने उसके पिता राम श्री दास को कुचल दिया और जीप के साथ ही घसीटता हुआ ले गया। हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गई। उक्त जीप में हरप्रीत सिंह के साथ चनप्रीत सिंह पुत्र बिल्लू निवासी मोहल्ला काजीयां राहों और राजदीप सिंह पुत्र संतोख वीर सिंह आदि भी बैठे हुए थे। इंस्पैक्टर सुभाष बाठ ने बताया कि मृतक राम जी दास के पुत्र ङ्क्षछदर कुमार के बयानों पर उक्त तीनों के खिलाफ धारा 304-ए के अधीन ए.एस.आई. कर्मजीत सिंह ने मामला दर्ज कर जीप को कब्जे में लेकर मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव पारिवारिक सदस्यों को सौंप दिया।

swetha