पुलिस की कार्रवाई, नशीले पदार्थों सहित 3 काबू

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 05:33 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी, मनोरंजन): विभिन्न थानों की पुलिस ने 3 अलग-अलग मामलों में नशे के तौर पर प्रयुक्त होने वाली नशीली गोलियों, टीकों तथा कैप्सूलों सहित 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। मामले संबंधी जानकारी देते हुए थाना सिटी नवांशहर में तैनात ए.एस.आई. बलवीर सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी दौराने गश्त संदिग्ध लोगों तथा वाहनों की तलाश में गुजरपुर साइड की ओर मुड़ी तो गांव की ओर से आ रहा एक व्यक्ति पुलिस पार्टी को देख कर घबरा गया।

उसने हाथ में पकड़ा पारदर्शी लिफाफा सड़क के किनारे फैंक दिया तथा पीछे की ओर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस कर्मचारियों की मदद से उक्त व्यक्ति को काबू करके जब फैंके गए लिफाफे की जांच की तो उसमें से नशे के तौर पर प्रयुक्त होने वाली 30 नशीली गोलियां बरामद हुईं। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान मनदीप कुमार निवासी गांव सलोह (नवांशहर) के तौर पर हुई है।

एक अन्य मामले में थाना सदर नवांशहर की पुलिस ने नशे के तौर पर प्रयुक्त होने वाले 5 नशीले टीकों सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी ए.एस.आई. शिंदरपाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान जतिन्दर कुमार निवासी गांव बैरसिया थाना सदर नवांशहर के तौर पर हुई है।

एक अन्य मामले में थाना सदर नवांशहर के अधीन पड़ती पुलिस चौकी जाडला की पुलिस ने नशे के तौर पर प्रयुक्त होने वाले 56 कैप्सूलों सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. बिक्रम सिंह ने बताया कि जब उनकी पुलिस पार्टी टी-प्वाइंट नाई मजारा के पास पहुंची तो वहां खड़ा एक युवक पुलिस पार्टी को देख कर घबरा गया तथा हाथ में पकड़ा लिफाफा घास में फैंक दिया।

पुलिस कर्मचारियों की मदद से उक्त युवक जिसकी पहचान साहिल कुमार उर्फ सन्नी के तौर पर हुई है को काबू करके लिफाफे की जांच की तो उसमें से नशे के तौर पर प्रयुक्त होने वाली 56 कैप्सूल बरामद हुए। पुलिस ने बताया कि उपरोक्त तीनों मामलों में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामले दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।      

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News