हेरोइन सहित 3 गिरफ्तार, केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 06:05 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी,मनोरंजन): 3 विभिन्न मामलों में पुलिस ने 23 ग्राम हेरोइन सहित 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। मामले संबंधी जानकारी देते हुए थाना बहराम के एस.एच.ओ. सब-इंस्पेक्टर नंदलाल ने बताया कि ए.एस.आई. संदीप सिंह की पुलिस पार्टी दौरान गश्त संदिग्ध लोगों तथा वाहनों की तलाश में गांव चक्का बिल्लगा से मेन हाईवे बहराम की ओर आ रही थी कि रेलवे फाटक चक्क बिल्लगा के नजदीक सामने की ओर से एक बाइक सवार आता दिखाई दिया। उसने पुलिस पार्टी को देखकर अपनी जेब से मोमी लिफाफा निकाल कर सड़क किनारे फैंक दिया तथा वहां से बाइक पर निकलने का प्रयास करने लगा परन्तु बाइक बंद हो गया। पुलिस कर्मचारियों की मदद से उक्त व्यक्ति को काबू करके जब फैंके गए लिफाफे की जांच की तो उसमें से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान तेजिन्दर सिंह निवासी गांव गोसला के तौर पर हुई है।

एक अन्य मामले में थाना मुकंदपुर की पुलिस ने 5 ग्राम हेरोइन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। ए.एस.आई. भूषण लाल ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी गश्त दौरान गांव मुकंदपुर से शेखूपुर की ओर जा रही थी कि टी-प्याईंट दाना मंडी मुकुंदपुर के नजदीक दूसरी ओर से आ रहा एक व्यक्ति पुलिस पार्टी को देख कर घबरा गया तथा पीछे की ओर मुड़ने का प्रयास करने लगा। उक्त व्यक्ति ने अपनी जेब से पारदर्शी लिफाफा निकाल कर नीचे फैंक दिया। पुलिस कर्मचारियों की मदद से उक्त व्यक्ति को काबू करके जब फैंके गए लिफाफे की जांच की तो उसमें से 5 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

ए.एस.आई. भूषण ने बताया कि गिरफ्तार युवक की पहचान करर्ण राम निवासी सल्ल खुर्द थाना सदर बंगा के तौर पर हुई है। एक अन्य मामले में थाना सदर बलाचौर की पुलिस ने 8 ग्राम हेरोइन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। ए.एस.आई. अमरजीत कौर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान मनप्रीत उर्फ मनी निवासी उधनेवाल थाना बलाचौर के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में एन.डी.पी.एस. तहत मामले दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News