स्कूलों के बाहर घूम रहे 40 युवकों को हिरासत में लिया

punjabkesari.in Thursday, Aug 02, 2018 - 09:30 AM (IST)

रूपनगर (विजय): सिटी पुलिस रूपनगर ने आज एक विशेष मुहिम के अंतर्गत स्थानीय स्कूलों के बाहर छुट्टी के समय घूम रहे लगभग 40 नौजवानों को हिरासत में ले लिया और लगभग एक दर्जन वाहन कब्जे में कर लिए हैं, जिस कारण नगर में हाहाकार मच गई है।

दोपहर लगभग 2 बजे डी.एस.पी. (आर) गुरविन्द्र सिंह के नेतृत्व में सिटी पुलिस ने बेला चौक के निकट घूम रहे 40 नौजवानों को हिरासत में ले लिया, जबकि लगभग 18 वाहनों को जब्त कर लिया।
 पिछले कुछ समय से सिटी पुलिस को शिकायतें आ रही थींं कि कुछ नवयुवक बेला चौक के निकट कुछ स्कूलों की छात्राओं का पीछा कर रहे हैं, जिस कारण वे काफी हैरान व परेशान हैं। इसके पश्चात आज सिटी पुलिस ने चौक को चारों ओर से घेर लिया और संदिग्ध युवकों को हिरासत में ले लिया और उनके वाहन भी जब्त कर लिए।

कारोबारी भी हिरासत में लिए 
कुछ नवयुवकों के माता-पिता ने कहा कि रोमियो की आड़ में कुछ आम युवकों को भी पुलिस ने गलत हिरासत में लिया है क्योंकि वे दोपहर के समय घर खाना-खाना जा रहे थे और वह अपने-अपने कारोबार पर काम करते हैं। इन अभिभावकों ने पुलिस से अनुरोध किया कि वह पूछताछ के बाद उन युवकों को रिहा करे जो कारोबारी हैं और जिनका स्कूल की लड़कियों का पीछा करने के साथ कोई संबंध नहीं है। 
 

swetha