इलैक्ट्रिकल की दुकान से 8 लैपटॉप व 6 स्पीकर चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 11:09 AM (IST)

रूपनगर (विजय): यहां आज चौथे दिन चोरी की तीसरी बड़ी वारदात हुई है। इस कारण दुकानदारों में चोरों के प्रति दहशत बढ़ रही है क्योंकि पुलिस अभी तक उन्हें गिरफ्तार करने में विफल रही है। गत दिनों बैंक ऑफ इंडिया में 2 बार चोरियों और उसके साथ लगते शोरूम में एक और चोरी के बाद गत रात्रि चौथे दिन सोनी इलैक्ट्रिकल में एक बड़ी चोरी हुई है जिसमें चोरों ने 8 लैपटॉप व ब्ल्यूटुथ वाले 6 स्पीकर एवं अन्य सामान चोरी कर लिया। पता चला है कि यह चोरी साथ की मैडीकल स्टोर की छत से होकर सोनी इलैक्ट्रिकल की छत पर बनी गैलरी के ताले को तोड़ कर भीतर घुसने से हुई है। 

वर्णनीय है कि सोनी इलैक्ट्रिकल की दुकान की दीवारों की ऊंचाई भी 35-40 फुट है। अब चोर इतने चतुर हो गए हैं कि वे अपने साथ सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज और हार्ड डिक्स भी ले गए हैं ताकि उनकी पहचान न हो सके। बढ़ती हुई चोरियों के कारण शहर में चोरों के प्रति दहशत का माहौल है और दीवाली के सीजन के कारण दुकानदार और माल भरने में कतरा रहे हैं। दुकानदारों की मांग है कि पहले 3 चोरियों के बाद भी अभी पुलिस गश्त नहीं बढ़ाई गई। उन्होंने मांग की कि शहर में तुरंत पुलिस की गश्त बढ़ाई जाए और साथ ही सुरक्षा को यकीनी बनाया जाए। 

क्या कहते हैं एस.एच.ओ.
दूसरी ओर एस.एच.ओ. सिटी थाना रूपनगर ने बताया कि चोरी की घटना के संबंध में अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है और इन चोरियों के संबंध में अगली जांच शुरू कर दी गई हैं। 

bharti