बस-कार-वैन की टक्कर में सड़क किनारे खड़ी महिला की मौत

punjabkesari.in Monday, Nov 04, 2019 - 03:27 PM (IST)

श्री कीरतपुर साहिब (बाली, गुरभाग): नंगल-श्री आनंदपुर साहिब मार्ग पर स्थित गांव ढेर के बस स्टैंड में बस-कार-वैन की टक्कर हो गई। इस दौरान सड़क के किनारे बर्गर की रेहड़ी के समीप खड़ी महिला की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन के लगभग लोग घायल हो गए।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी राजेन्द्र सिंह और कुलदीप सिंह ने बताया कि दोपहर 2 बजे एक बस (सीएच01-टी-5740) ज्वाला जी से श्रद्धालुओं को वापस अम्बाला की तरफ ले जा रही थी जबकि श्री आनंदपुर साहिब की तरफ से एक कार (डीएल12सीएन-4997) में सवार 2 बच्चे और 4 लोग दिल्ली से एक विवाह समागम में शामिल होने के लिए पालमपुर (हि.प्र.) जा रहे थे। यह कार जैसे ही ढेर बस स्टैंड के समीप पहुंची तो एक स्कूटी पर जा रही महिला को बचाने के चक्कर में सामने से आ रही बस में जा टकराई जिसके चलते बस का संतुलन बिगड़ गया और बस सड़क के किनारे एक बर्गर वाले के समीप मौजूद महिला व उसकी भतीजी को चपेट में लेते हुए एक मारुति वैन (पीबी16ई-9471) से जा टकराई।

हादसे में महिला प्रेमलता निवासी खमेड़ा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी भतीजी को मामूली चोटें आईं। उधर कार सवार एक छोटे बच्चे की बाजू फ्रैक्चर हो गई एवं अन्य सदस्य घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को भाई जैता जी सिविल अस्पताल श्री आनंदपुर साहिब में भर्ती करवाया जबकि महिला का शव स्थानीय अस्पताल में रखवाया दिया। इस दौरान बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News