बच्चों को अगवा करने की अफवाह के बाद साधु के भेष में घूम रहे 3 लोगों की धुनाई

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2019 - 09:54 AM (IST)

रूपनगर(विजय): पंजाब में बच्चों को अगवा करने की लगातार चल रही अफवाहों के बीच रूपनगर में साधुओं के भेष में घूम रहे 3 लोगों को बेवजह लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा और लोगों ने इन तीनों की बुरी तरह से पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

आई.आई.टी. रोड पर 3 व्यक्ति प्रात: के समय साधुओं वाले कपड़े पहन कर घूम रहे थे। इस दौरान शोर मच गया कि ये लोग किसी बच्चे को अगवा करने का प्रयास कर रहे हैं। इस हल्ले-गुल्ले में वहां पर मौजूद लोगों ने बिना कुछ सोचे-समझे इन लोगों की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान एक साधु की तो मौके पर ही पिटाई कर लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि 2 व्यक्तियों ने वहां से भाग कर अपने आप को बचाया, लेकिन कुछ ही दूरी पर गांव हवेली रोड पर लोगों ने फिर से उन्हें घेर लिया और इनकी पिटाई शुरू कर दी।

इसके बाद इन दोनों व्यक्तियों को भी थाना पुलिस रूपनगर के हवाले कर दिया गया। पुलिस इन्हें पकड़ कर थाने में ले गई। इस दौरान यह सारा मामला सोशल मीडिया पर पूरी तरह से वायरल हो गया, जिसे देख लोग डर गए और यह भी अफवाह फैल गई कि इन लोगों ने पहले नंगल से एक बच्चे को अगवा किया है। सोशल मीडिया पर यह सब कुछ वायरल होने के बाद पुलिस के हाथ-पांव भी फूल गए। पुलिस गंभीरता से इसकी जांच में जुट गई। बाद दोपहर थाना सिटी के एस.एच.ओ. सुनील कुमार ने बताया कि जांच में सामने आया है कि ये लोग स्थानीय सदाव्रत मोहल्ले के रहने वाले हैं और ये किसी बच्चे को अगवा करने की फिराक में नहीं थे, फिर भी मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि ये लोग मांगने वाले ही थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News