घर में घुस कर युवती पर तेजधार हथियारों से किया हमला

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 09:42 AM (IST)

नवांशहर/बंगा (मनोरंजन, चमन लाल, राकेश): बंगा के गांव महिल गहला में अज्ञात लोगों ने घर में घुस कर एक युवती पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसे गांव वासियों ने उपचार के लिए सिविल अस्पताल बंगा में भर्ती करवाया।जहां युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे नवांशहर रैफर कर दिया गया है।

गंभीर घायल युवती का नवांशहर के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। वहीं  गांव महिल गहला निवासी घायल युवती के पिता सुरजीत लाल ने बताया कि शनिवार को करीब 4 बजे वह अपनी पत्नी कमला व बेटी जसविंदर के साथ घर में चाय पी रहे थे कि इसी दौरान करीब 10-12 लोगों ने उनकी बेटी जसविंदर पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जब वह अपनी बेटी को बचाने के लिए आगे आए तो उन्हें भी बुरी तरह से मारा गया। सुरजीत ने बताया कि उसकी बेटी की चीखें सुनकर जैसे ही गांववासी उनके घर की ओर बढ़े तो हमलावर वहां से भाग गए। 

सुरजीत ने बताया कि उसकी बेटी की दोनों बाजुओ को तेजधार हथियारों से बुरी तरह काट दिया गया है। उन्होंने बताया कि उसकी बेटी की स्थिति नाजुक बनी हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ महीने पहले उनके बेटे संजीव कुमार पर भी कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर उसे भी गंभीर रूप से घायल कर दिया था।  

वारदात के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस
घायल युवती के पिता सुरजीत लाल का आरोप है कि परिवार के सदस्यों की ओर से पुलिस को करीब 4 बजे घटना बारे सूचना दी गई। इसके एक घंटे बाद करीब 5 बजे पुलिस मौके पर पहुंची। सुरजीत ने कहा कि पुलिस की इस ढिलमुल कार्रवाई के कारण ही उनके परिवार पर लगातार हमले हो रहे हैं जबकि इस संबंधी जिले के उच्चाधिकारियों को भी अवगत करवा चुके हैं।सुरजीत ने पुलिस प्रशासन से उनकी परिवार की जान-माल की सुरक्षा की अपील की है। 

उधर, जब इस संबंधी एस.एच.ओ. सदर मोहन दास से बात की गई तो उन्होंने पुलिस के लेट पहुंचने के आरोप को गलत बताते हुए कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस 10 से 15 मिनट में मौके पर पहुंच गई थी। एस.एच.ओ. मोहन दास ने कहा कि उपरोक्त हमले में शामिल एक महिला सहित 3 व्यक्तियों को काबू कर लिया गया है। इसके अलावा एक गाड़ी सहित हथियार काबू कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा घायल लड़की के बयान दर्ज किए जाएंगे। साथ ही मौके पर मौजूद गवाहों एवं सी.सी.टी.वी. कैमरों की मदद से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
डी.एस.पी. बंगा नवनीत सिंह माहल का कहना है कि  पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। 

swetha