नाबालिगा से दुष्कर्म का प्रयास, युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 01:05 PM (IST)

नूरपुर बेदी(भंडारी): एक गांव की 9 वर्षीय नाबालिगा के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने वाले आरोपी युवक पर पुलिस ने दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता तीसरी कक्षा की छात्रा है। 

पुलिस को अपने अभिभावकों की मौजूदगी में दर्ज करवाए गए बयानों में पीड़िता ने बताया कि वह 3 बहनें व 1 भाई है। देर रात्रि उसका भाई व बड़ी बहन अपने माता-पिता के साथ एक अन्य कमरे में सो रहे थे और एक बहन नानके घर गई हुई थी जबकि वह अपनी दादी (75) जिसे कानों से कम सुनता है व नजर से कमजोर हैं, के साथ अलग कमरे में सो रही थी। उनके घर को कोई भी गेट नहीं लगा है और न ही सोने वाले दरवाजे को कोई कुंडी लगी हुई थी।

 रात्रि लगभग 12 बजे गांव का ही एक युवक दरवाजा खोल कर कमरे में दाखिल हुआ और उसकी चारपाई पर आकर लेट गया। जब उसने उसके साथ कथित गलत हरकतें करने का प्रयास किया तो उसके शोर मचाने पर उसकी दादी व उसके माता-पिता उठ गए। इस दौरान आरोपी अपने कपड़े व चप्पलें छोड़ कर वहां से भागने में सफल हो गया। इस संबंधी थाना प्रभारी जतिन कपूर ने बताया कि नाबालिग लड़की के बयान पर आरोपी युवक नरेश कुमार पुत्र अमरचंद जिसकी आयु लगभग 25-26 वर्ष है, पर दुष्कर्म एवं पोक्सो एक्ट तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि बच्ची को मैडीकल के लिए भी भेजा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News