सिर में रॉड मारकर छीनी बाइक, पर्स व सोने की चेन

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 10:04 AM (IST)

नवांशहर(त्रिपाठी): शादी समारोह में मूवी बनाकर बाइक से लौट रहे फोटोग्राफर से 3 अज्ञात बाइक सवार लुटेरों ने बाइक, 40 हजार रुपए तथा सोने की चेन छीन ली। 

थाना औड़ पुलिस को दी शिकायत में राजविन्द्र कुमार पुत्र सतपाल निवासी गांव जाडला ने बताया कि वह फोटोग्राफर है। गत 3 फरवरी को वह एक विवाह समारोह में गांव रायपुर जिला जालंधर गया हुआ था। वहां काम पूरा करने के बाद रात करीब 8 बजे वह वहां से अपने घर के लिए चला था। जब वह कस्बा औड़ के नजदीक था तो उसके बाइक के पीछे से एक बाइक पर सवार 3 युवकों में से एक ने उसे चलते बाइक पर सिर में लोहे की रॉड मार दी जिससे वह घायल होकर नीचे गिर गया। इस दौरान एक युवक ने उसका पर्स जिसमें करीब 40 हजार रुपए थे तथा सोने की चेन छीन ली। उसने बताया कि पर्स में उसके जरूरी दस्तावेज भी थे। उसकी बाइक लेकर वे तीनों युवक औड़ की ओर भाग गए। 

इस उपरांत उसने फोन कर अपने एक नजदीकी रिश्तेदार को वहां बुलाया जिसने उसकी मरहम पट्टी करवाकर उसे घर भेजा। रात अधिक होने के चलते वह पुलिस के पास उसी दिन शिकायत नहीं दे सका। अगले दिन दी गई शिकायत के आधार पर थाना औड़ की पुलिस ने 3 अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News