आसमान में धमाके से नंगल में मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 10:14 AM (IST)

नंगल (सैनी): रात को करीब सवा 8 बजे आसमान में अचानक हुए एक बड़े धमाके से नंगल व आसपास के पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई और लोग डर के मारे घरों से बाहर आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मंगलवार देर सायं अचानक नंगल शहर में आसमान में पहले उड़नतस्तरी जैसी दिखी, जिसमें अजीब सी लाइट थी। कुछ ही देर में तेज लाइट के साथ जोरदार विस्फोट हुआ। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते शहर में दहशत फैल गई। कोई इसे उड़नतस्तरी बता रहा है तो कोई इसे धूमकेतु का धरती के पास से गुजरना बता रहा है।

फिलहाल  किसी भी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं है। सभी जगहों पर कारखाने सुरक्षित हैं। धमाके का समय करीब 7.55 बजे का है। इस संबंधी नंगल के एस.डी.एम. हरबंस सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह धमाका आसमान में हुआ है और जमीनी स्तर पर इसका कोई नुक्सान नहीं होने की सूचना है। 

इस धमाके से लोग अचंभित हो गए कि आखिर धमाके की असली वजह क्या है। लोग इस धमाके के बारे में नंगल व साथ लगते हिमाचल प्रदेश की विभिन्न फैक्टरियों के बारे में पूछताछ करने लगे कि कहीं धमाका किसी फैक्टरी में तो नहीं हुआ है।  इस धमाके की आवाज श्री आनंदपुर साहिब, भलाण, नया नंगल, हिमाचल के संतोषगढ़, मेहतपुर और नैना देवी के निचले इलाकों तक  सुनाई दी।

 

 

swetha