Video: बलैरो कार पहाड़ी से नीचे गिरी, 3 व्यक्ति घायल

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2019 - 01:25 PM (IST)

रूपनगर/श्री आनंदपुर साहिब (विजय): श्री आनंदपुर साहिब से श्री नयना देवी जाते मार्ग पर स्थित गांव मोहीवाल तथा नोमैला के पास एक बलैरो कार अचानक संतुलन बिगड़ने से पहाड़ी से नीचे लगभग 150 फुट गहराई में जा गिरी। जिससे परिवार के तीन मैंबर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

घटनास्थल पर मौजूद श्री गुरु नानक देव टैक्सी यूनियन श्री आनंदपुर साहिब तथा नयना देवी टैक्सी यूनियन के युवाओं के मुताबिक हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ के गांव दबोटा के पास गांव मजारा के देवराज (32) पुत्र प्रकाश चंद अपनी माता ब्यासा देवी (52) तथा पत्नी सरोज बाला के साथ बलैरो वाहन में सवार होकर माता नयना देवी से माथा टेकने के बाद जब नोमैला के सामने गांव मोहीवाल के पास पहुंचे तो अचानक वाहन का संतुलन बिगड़ गया और वह 150 फीट गहराई में गिर गई।

टैक्सी यूनियनों के युवाओं की तरफ से घटना को लेकर पंजाब पुलिस व हिमाचल पुलिस से संपर्क बनाया गया और मौके पर एंबुलैंस मंगवाई गई। हादसे में तीनों घायल सवारों को श्री आनंदपुर साहिब के भाई जैता जी सिविल अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया गया। जिनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई गई। पुलिस के जांच अधिकारी राज कुमार ने बताया कि वह घटनास्थल का दौरा कर चुके हैं एवं जांच करने के बाद आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Mohit