लुधियाना के लापता बिजनेसमैन की कार नहर किनारे मिली

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 10:25 AM (IST)

श्री कीरतपुर साहिब(बाली): लुधियाना के एक व्यापारी का संदिग्ध हालत में लापता होने का समाचार मिला है। जिसकी कार श्री कीरतपुर साहिब भाखड़ा नहर की कच्ची पटड़ी पर लावारिस तथा संदिग्ध हालत में खड़ी हुई मिली है। जिसको उसके पारिवारिक मैंबर थाना श्री कीरतपुर साहिब की पुलिस को सूचित कर अपने साथ लुधियाना ले गए हैं। 

जानकारी अनुसार प्रात: स्थानीय लोगों ने एक कार (पी.बी.10डी.यू.0026) को श्री कीरतपुर साहिब से गांव नक्कियां साइड जाती भाखड़ा नहर की कच्ची पटड़ी पर खड़ा हुआ देखा। जिसके बारे लोगों ने पुलिस को सूचना प्रदान की। इस बारे उक्त कार के मालिक पारिवारिक मैंबरों को भी जानकारी मिल गई जो स्वयं मौके पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंचे थाना श्री कीरतपुर साहिब के जांच अधिकारी ए.एस.आई. बलवीर सिंह ने बताया कि उक्त कार सागर नागपाल (28) पुत्र चंचल नागपाल निवासी न्यू मॉडल टाऊन लुधियाना की है। सागर नागपाल के परिवार ने उनके पास से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई। यह मामला लुधियाना का है। उसके परिवार द्वारा वहां जाकर सागर नागपाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई जाएगी तथा इस केस की छानबीन भी लुधियाना की पुलिस ही करेगी। उन्होंने कहा कि लुधियाना जाकर वह पुत्र की गुमशुदगी बारे रिपोर्ट दर्ज करवाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News