दुकानदार से लूटपाट करने का मामला, 2 और आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 05:49 PM (IST)

नूरपुरबेदी (भंडारी) : गत दिनों नूरपुरबेदी बस स्टैंड पर स्थित एक कन्फैक्शनरी की दुकान के मालिक से लोडिड रिवाल्वर व नकदी लूटने वाले गिरोह के फरार चले आ रहे 2 अन्य मुलजिमों को भी स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उक्त मुलजिमों में से एक के नाबालिग होने के कारण पुलिस ने उसे होशियारपुर के जुवेनाइल होम भेज दिया है। जबकि दूसरे आरोपी को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसे 1 अप्रैल को अन्य आरोपियों के साथ कोर्ट में पेश किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि 26 मार्च की रात को नूरपुरबेदी बस स्टैंड में कार सवार 5 आरोपियों ने एक कन्फेक्शनरी की दुकान के मालिक मनोज कुमार जोशी से लोडिड 22 बोर की रिवॉल्वर और हजारों की नकदी लूटकर व उसे तेजधार हथियारों से घायल कर भद्दी की ओर फरार हो गए थे।

इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस ने जिला पुलिस के साथ समन्वय स्थापित कर 24 घंटे के अंदर ही नामजद किए गए 5 आरोपियों में से 3 मुलजिमों में शामिल जगदीप सिंह उर्फ ​​बब्बू बाजवा निवासी राहों, जसकिरण सिंह उर्फ ​​जस्सा निवासी रोंता, मोहल्ला राहों और जसकरण सिंह निवासी राहों, जिला शहीद भगत सिंह नगर को गिरफ्तार कर उनका पुलिस रिमांड हासिल किया गया था। जबकि उनके पास से दुकानदार की लूटी हुई रिवाल्वर भी बरामद कर ली गई थी।

इस संबंध में थाना मुखी नूरपुरबेदी हर्ष मोहन गौतम ने बताया कि उक्त मामले में नामजद 5 आरोपियों में से 2 आरोपियों अमरीक सिंह और सुखवीर सिंह निवासी राहों जो रिश्ते में चचेरे भाई लगते हैं, को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त किया गया एक धारदार हथियार भी बरामद किया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों में सुखवीर सिंह नाबालिग है जिसे जुवेनाइल होम होशियारपुर भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त मामले में वांछित सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और रिमांड के दौरान उनसे कुछ अन्य जानकारी मिलने की भी उम्मीद है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Urmila