ट्रैफिक पुलिस की कार्रवाई, अवैध व रॉग पार्किंग के काटे चालान

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 05:53 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): ट्रैफिक में बाधा बन रही गैर कानूनी तथा गलत पार्किंग को नियंत्रित करने के लिए ट्रैफिक इंचार्ज नवांशहर ए.एस.आई. जसविन्दर पाल सिंह की टीम ने आज नवांशहर के चंडीगढ़ चौक, अंबेदकर चौक तथा पुरानी कचहरी रोड पर रॉग पार्किंग के चालान काटे।

इस अवसर पर ए.एस.आई. जसविन्दर पाल ने कहा कि जहां नाजायज तथा रॉग पार्किंग से ट्रैफिक समस्याओं में दिक्कत आती है तो वही संभावित सड़क हादसों का कारण भी बनती है। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ नाजायज तथा रॉग पार्किंग करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ मुहिम चला रहा है तथा इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि आज नाजायज तथा रॉग पार्किंग के करीब दर्जन भर चालान काटे गए हैं।

सलोह रोड निवासी लोगों ने ट्रैफिक पुलिस से मांग की जिस तरह से शहर मुख्य मार्गों पर नाजायज तथा रॉग पार्किंग के खिलाफ सख्त पग उठाए जा रहे हैं उसी तरह से ट्रैफिक पुलिस नवांशहर का सलोह रोड जो अत्यन्त व्यस्त रहता पर भी इस तरह की कार्रवाई को अमल में लाए ताकि इस मार्ग पर प्रतिदिन लगने वाले ट्रैफिक जाम से छुटकारा मिल सके। इस अवसर पर हैड कांस्टेबल अमरीक सिंह भी उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kalash