तलाकशुदा पति ने घर में घुस कर की अश्लील हरकतें

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 04:43 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): तलाकशुदा पति द्वारा पुत्री के घर में घुस कर अश्लील हरकतें करने के आरोप में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना सदर बंगा की पुलिस को दी गई शिकायत में महिला जसवीर कौर ने बताया कि उसकी 5 लड़कियां शादीशुदा हैं एवं कोई लड़का नहीं है और पति भी करीब 17-18 वर्ष पहले घर छोड़ कर चला गया था। उसने बताया कि उसकी छोटी लड़की का 2008 में तलाक हो गया था।

उसके 2 बच्चे हैं जो उसी के साथ रहते हैं। उसने बताया कि तलाकशुदा लड़की की 2017 में शादी हो गई थी और वह अपने घर में अकेली रहती है। 6 अगस्त को उसकी लड़की का पहला पति भूपिन्द्र सिंह रात करीब 11 बजे घर का गेट फांद कर घर के भीतर आ गया और लड़की से बातें करने लगा। उसने जरूरी काम का बहाना लगाकर दरवाजा खुलवा लिया। इसके बाद भूपिन्द्र सिंह ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं जिसका उसने विरोध किया और किसी तरह से वहां से भाग कर अपनी देवरानी के घर चली गई जिसने गेट नहीं खोला। 

इस उपरांत वह भयभीत होने के चलते अपनी बेटी के घर में चली गई और शिकायत पुलिस के पास दर्ज नहीं करवा पाई। पुलिस को दी शिकायत में उसने आरोपी के खिलाफ कानून के तहत बनती कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर भूपिन्द्र सिंह के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News