कांग्रेसियों ने फूंका प्रधानमंत्री मोदी का पुतला

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 02:29 PM (IST)

नूरपुरबेदी(संजीव, अविनाश): केन्द्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के अतिरिक्त तेल की लगातार बढ़ रही कीमतों को लेकर पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आरंभ किए गए आंदोलन के तहत आज क्षेत्र के कांग्रेसी वर्करों ने गांव अबियाणा में मुख्य मार्ग पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंका। 
 

पंजाब कांग्रेस के मुख्य वक्ता व जिला रूपनगर के इंचार्ज बरेन्द्र सिंह ढिल्लों की नेतृत्व में रोष प्रदर्शन दौरान एकत्रित हुए कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं ने उक्त मुद्दों को लेकर भड़ास निकालते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा सत्ता संभालने के बाद अब तक 9 बार पैट्रोल की कीमतों में बढ़ौतरी की गई है। उन्होंने कहा कि उक्त कीमतें बढऩे से आवश्यक वस्तुओं के दामों में भी इजाफा होने से जनता बेहाल हुई है। मगर मोदी सरकार को लोगों की कोई परवाह नहीं है। 

उन्होंने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार द्वारा न तो जनता पर कोई अतिरिक्त टैक्स लगाया गया है और न ही किसी भी प्रकार की वस्तुओं के दाम ही बढ़ाए गए हैं। कांग्रेसी वर्करों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा 14 से 21 जून तक उक्त रोष प्रदर्शन करके जनता को केन्द्र सरकार की जनविरोधी नीतियों से अवगत करवाने का बीड़ा उठाया गया है। इस मौके पर कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं ने नारेबाजी करते हुए मुख्य मार्ग पर प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंका। 

इस रोष प्रदर्शन दौरान समिति सदस्य डा. प्रेम दास बजरूड़, डा. देसराज अबियाणा, डा. हेमराज टप्परियां, सोहन सिंह, चरन सिंह, नरेन्द्र सैनी, राम दियाल, बब्बू नंगल, अर्जुन अबियाणा, सोमा पंच, हरमिन्द्र काका, सरवण बजरूड़, पवन सरपंच, मदन लाल, प्रीतम झज्ज, हुस्न चंद, सरपंच नसीब चंद, पवन सरपंच व कमल शर्मा आदि विभिन्न गांवों के कांग्रेसी वर्कर उपस्थित थे।
 

swetha