मक्की के खेत से युवक का शव बरामद, नशे की ओवरडोज से मौत की आशंका

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 02:02 PM (IST)

नवांशहर(त्रिपाठी) : नवांशहर के गढशंकर रोड पर बाईपास से कुछ मीटर की दूरी पर स्थित मक्की के खेत में से पुलिस ने 25-26 वर्ष के अज्ञात युवक का शव बरामद किया है। पुलिस ने युवक की मौत नशे की ओवर डोज से होने की शंका जाहिर की है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए एडीशनल एस.एच.ओ. तारा सिंह ने बताया कि आज सुबह गांव कुमाल के कुछ लोगों ने बाईपास से करीब 500 मीटर की दूरी पर मक्की के खेत में शव पडा होने की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कि मौके पर जा कर जब शव का निरीक्षण किया गया तो वहां 200 एम.एल. एनर्जी ड्रिंक की बोतल, गैस लाईटर, ब्लड लगी सिरिंज तथा पुडी नुमा लिफाफा बरामद हुआ जिससे शंका पैदा हो रही थी कि इसमें कोई नशीला पदार्थ पड़ा हो सकता है।

तारा सिंह ने बताया कि हालातों को देख कर ऐसी शंका पैदा हो रही थी कि मौत का कारण नशे की ओवर डोज हो सकता है। उन्होंने बताया कि मौके पर यह भी जानकारी मिली कि गांव की कुछ महिलाओं ने बुधवार देर शाम को ही उक्त शव को खेतों में पड़ा देखा था परन्तु पुलिस के पास जानकारी आज ही मिल पाई है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है जहां 72 घंटों तक शव की पहचान करवाने का प्रयास किया जाएगा। इस उपरान्त ही पुलिस द्वारा अगली कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News