मामूली तकरार पर बुजुर्ग के सिर पर हथौड़े से किया हमला

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 03:37 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): मामूली कहा सुनी के उपरान्त हथौड़े से सिर पर वार करके बूजुर्ग को घायल करने के आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। थाना सिटी नवांशहर की पुलिस को दी शिकायत में संदीप कुमार पुत्र बख्शी राम ने बताया कि वह नवांशहर की शुगर मिल में नौकरी करता है तथा उसके माता पिता न्यू टीचर कालोनी में रहते है। 

उसने बताया कि गत 4 फरवरी को अपने माता पिता के घर आया हुआ था तथा उस समय उसका पिता बख्शी राम (64)  पुत्र आत्म राम सैर करने के लिए नजदीक स्थित एक प्लाट पर गए हुए थे। उसने बताया कि इस दौरान किसी व्यक्ति ने आकर सूचना दी कि उसके पिता के सिर में चोट लगी है तथा वह प्लांट में गिरे पडे है। संदीप ने बताया कि वह तुरन्त उक्त स्थान पर पहुंचा तथा अपने पिता को घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल में ले जाकर उपचार के लिए भर्ती करवाया जहां उसके पिता बेहोशी की हालत में उपचाराधीन है। 

आगे उसने बताया कि उसे बाद में पता चला कि उक्त स्थान पर किराए पर रहने वाले युवक सोनू पुत्र लेखराज निवासी बकरखाना रोड नवांशहर की उसके पिता के साथ किसी बात को लेकर मामूली तकरार हो गई थी जिस पर उक्त सोनू ने गुस्से में आकर उसके पिता के सिर जान से मार देने की नीयत से हथौड़ी से प्रहार करके घायल किया है। थाना सिटी नवांशहर की पुलिस उक्त शिकायत के आधार पर युवक सोनू के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। 
 

Mohit