लड़की को घर में अकेला पाकर पड़ोसी युवक ने की अश्लील हरकतें

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 12:08 PM (IST)

नवांशहर(त्रिपाठी): नाबालिग लड़की से अश्लील हरकतें करने के आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

थाना सिटी नवांशहर की पुलिस को दी शिकायत में एक युवक ने बताया कि उसके पिता विदेश में हैं और वह अपनी 2 बहनों और माता के साथ रहता है। वीरवार को वह अपनी माता और बड़ी बहन के साथ रिश्तेदारी में गया हुआ था जबकि उसकी छोटी बहन जिसकी आयु करीब 16 वर्ष है घर पर अकेली थी। उसने बताया कि जब वह शाम करीब 4.30 बजे वापस घर लौटे तो उनके घर पर ताला लगा हुआ था। उस समय उसकी बहन पशुओं वाले बाड़े में पशुओं को चारा डालने जाती है। इस पर वह वहां गया तो बाड़े के कमरे से उसकी बहन के चीखने की आवाज सुनाई दी। कमरे में जाकर देखा तो उनके पड़ोस में रहने वाला युवक हरजिन्द्र कुमार उसकी बहन के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था।

शिकायतकत्र्ता ने बताया कि उक्त युवक के साथ हाथापाई होने के बाद वह बाहर की ओर भाग गया। पुलिस ने उक्त शिकायत के आधार पर आरोपी हरजिन्द्र कुमार के खिलाफ धारा 354-बी, 376, पोक्सो एक्ट 2012 तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का मैडीकल करवाया जा रहा है जबकि आरोपी युवक को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Vaneet