हुल्लड़बाजी करना पड़ा महंगा, दरिया में डूबा ट्रैक्टर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 05:17 PM (IST)

कीरतपुर साहिब (बाली): कीरतपुर साहिब के नजदीकी गांव नक्कियां में भाखड़ा हाइडल चैनल नहर तथा श्री आनंदपुर साहिब हाइडल चैनल नहर से छोड़ा गया पानी जो कि नक्कियां दरिया से होकर सतलुज दरिया में मिलता है। उक्त दरिया में हुल्लड़बाजी मचा रहे कुछ युवकों के लिए महंगी साबित हुई, जिसके कारण उनका ट्रैक्टर ही दरिया के पानी में समा गया पर गनीमत रही कि किसी तरह के जानी नुक्सान का बचाव हो गया। 

होला मोहल्ला पर्व को देखते हुए पुलिस थाना श्री कीरतपुर साहिब पुलिस की तरफ से इन हुल्लड़बाजों को बार-बार खदेड़ा गया। आज दोपहर लगभग डेढ़ बजे एक ट्रैक्टर पर सवार हुए कुछ युवक हुल्लड़बाजी करते हुए दरिया में पहुंच गए और तभी उनका ट्रैक्टर ही पानी में डूब गया, जिसे बाद में ट्रैक्टर को लोगों की मदद से पानी में से बाहर निकाला गया।

पुलिस थाना श्री कीरतपुर साहिब के एस.एच.ओ. सुमित मोर्य का कहना है कि बाहर से पहुंचने वाली संगत को इस बात का पता नहीं रहता है कि दरिया का पानी कई-कई स्थानों पर काफी गहरा है। उन्होंने कहा कि यदि पुलिस संगत के प्रति सख्ती बरतती है तो पुलिस वालों पर उन्हें तंग परेशान करने के आरोप लगाए जाते हैं। परंतु हुल्लबाजी का दौर इसी प्रकार जारी रहा तो वह इस मामले में किसी को नहीं बख्शेंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 

News Editor

Kalash