शहर के प्रमुख बाजारों से दूसरे दिन भी हटाया अवैध अतिक्रमण

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 12:49 PM (IST)

नवांशहर(त्रिपाठी/मनोरंजन): शहर के मार्गों विशेष तौर पर अंदरूनी बाजारों में हुए अवैध कब्जों को हटाने के लिए डिप्टी कमिश्नर की ओर से नगर कौंसिल को दिए गए सख्त आदेशों के प्रभाव के चलते आज लगातार दूसरे दिन कौंसिल दफ्तर की ओर से अवैध कब्जाधारियों पर डंडा चलाया गया। 

अतिक्रमण हटाने के लिए आज कौंसिल के ई.ओ. राम प्रकाश ने स्वयं अभियान का नेतृत्व किया। इस दौरान नगर कौंसिल के कर्मचारियों ने अवैध तौर पर बीच बाजार में रखे गए सामान को कौंसिल के वाहन में उठा कर रख लिया। साथ ही बाजार में अवैध तौर पर लगी तिरपालें तथा बोर्ड को भी हटाया।

इस दौरान कौंसिल कर्मचारियों ने कौंसिल दफ्तर से मुहिम शुरू कर कोठी रोड, जलेबी चौक, तारा आईस फैक्टरी इत्यादि बाजारों से अवैध कब्जे हटाए। इस अवसर पर ई.ओ. राम प्रकाश ने कहा कि शहर को अवैध कब्जों तथा अतिक्रमण से मुक्त करने के लिए कौंसिल की मुहिम लगातार जारी रहेगी।

उन्होंने कहा कि कौंसिल कर्मचारियों की कार्रवाई के बाद अपना सामान पुन: उसी स्थान पर रख कर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस मौके पर कौंसिल के सुपरवाइजर अमनदीप सिंह, सतपाल, सूरज कुमार प्रधान, सन्नी, विनोद कुमार, राजन तथा जसवंत आदि उपस्थित थे।

swetha