बंगाला बस्ती की 6 वर्षीय बच्ची का अपहरण

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 01:00 PM (IST)

 

नूरपुरबेदी(भंडारी): नूरपुरबेदी शहर में स्थित बंगाला बस्ती में देर रात्रि उस समय हड़कम्प मच गया जब लोहड़ी का जश्न मनाते समय बस्ती के एक परिवार की 6 वर्षीय मासूम बच्ची को संदिग्ध परिस्थितियों में अगवा कर लिया गया। बच्ची के लापता होने की घटना का पता चलते ही तुरंत मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी नूरपुरबेदी कुलवीर सिंह कंग पुलिस मुलाजिमों को साथ लेकर जांच में जुट गए।

पुलिस द्वारा देर रात से क्षेत्र भर में तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है मगर आज दूसरे दिन भी उक्त लड़की का कुछ भी पता नहीं चल सका। लड़की के पिता सन्नजीत पुत्र निर्मल, कौम बंगाला निवासी बंगाला बस्ती नूरपुरबेदी ने बताया कि वह मजदूरी करके घर का गुजारा चलाता है और उसके कोई बच्चा न होने के कारण उसकी पत्नी ने अपनी भतीजी खुशी पुत्री सुभाष निवासी माछीवाड़ा को गोद लिया हुआ था। उसने बताया कि शादी के बाद उसके कोई औलाद नहीं हुई जिसके कारण उसने अपने भाई भजना का करीब डेढ़ वर्ष का लड़का भी गोद लिया हुआ है। उसने बताया कि लोहड़ी का त्यौहार होने के कारण पड़ौस में रहती बुआ फीको के घर डी.जे. चल रहा था।

इस दौरान बस्ती के बच्चों के साथ उसकी लड़की खुशी भी नाच रही थी। प्रोग्राम खत्म होने के बाद वह घर आ गया, जबकि उसकी लड़की का कु छ पता नहीं चल सका। उसने आशंका व्यक्त की कि कोई व्यक्ति उसे समागम दौरान अगवा करके ले गया। घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी कुलवीर सिंह कंग ने पूछताछ करने के उपरांत पुलिस जवानों को साथ लेकर बच्ची की जगह-जगह तलाश की और कई स्थानों पर नाकाबंदी भी की, मगर देर सायं समाचार लिखे जाने तक बच्ची का कुछ पता नहीं चल सका था।

Vatika