पिता की गुहार-बेटे व बहू से है जान का खतरा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 10:05 AM (IST)

रूपनगर (विजय): जिला रूपनगर के एक गांव में संपत्ति के लालच में बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर बुजुर्ग माता-पिता पर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। घटना में घायल बुजुर्ग दम्पति को उपचार के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में उपचाराधीन सुच्चा सिंह ने बताया कि उन्हें अपने बेटे व बहू से अपनी जान का खतरा है और वह उन पर दोबारा हमला कर सकते हैं।

उन्होंने इस मामले में पुलिस प्रशासन से जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई। जानकारी के अनुसार जिले के श्री चमकौर साहिब के समीप गांव कीड़ी अफगाना के एक परिवार में बेटे बेअंत सिंह, उसकी पत्नी रेखा, पिता सुच्चा सिंह व माता बलजीत कौर रह रहे हैं। इस दौरान बेटे बेअंत सिंह ने माता-पिता से जिद की कि वह परिवार की डेढ़ एकड़ जमीन उसके नाम कर दें ताकि वह उसे बेच कर अपनी जरूरतों को पूरा कर सके लेकिन पिता सुच्चा सिंह ने ऐसा करने से मना कर दिया। इसके विरोध में बेअंत सिंह ने पत्नी के साथ मिलकर बुजुर्ग माता-पिता पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस दौरान बेअंत सिंह ने अपने पिता पर कई वार किए जबकि जन्म देने वाली माता को लातें मारीं। घायल बुजुर्ग दम्पति को स्थानीय सिविल अस्पताल रूपनगर लाया गया। समाचार लिखे जाने तक आरोपियों पर किसी प्रकार की कोई पुलिस कार्रवाई नहीं हुई थी।

Anjna