श्री आनंदपुर साहिब से ‘आप’ ही लड़ेगी लोकसभा का चुनाव : विधायक संदोआ

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 11:51 AM (IST)

रूपनगर/श्री आनंदपुर साहिब (विजय): शिरोमणि अकाली दल टकसाली से समझौता हो अथवा न हो, श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा हलके से आम आदमी पार्टी ही चुनाव लड़ेगी और उम्मीदवार पार्टी द्वारा घोषित नरेन्द्र सिंह शेरगिल ही होंगे। यह कहना है रूपनगर से ‘आप’ विधायक अमरजीत सिंह संदोआ का।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने ने कहा कि श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा हलके से पिछली बार चुनाव लड़े हिम्मत सिंह शेरगिल को यहां के लोगों ने 3 लाख से अधिक वोटें डाल कर अपना भरोसा जताया था। उन्हें उम्मीद है कि इस बार भी मतदाता नरेन्द्र सिंह शेरगिल को विजयी बनाएंगे। इस मौके पर प्रत्याशी नरेन्द्र सिंह शेरगिल ने कहा कि तख्त श्री केसगढ़ साहिब में माथा टेक कर उन्होंने चुनावी बिगुल बजा दिया है, जबकि वह हलके से बेरोजगारी, नशा खोरी, लैंड माफिया को खत्म करने का प्रयास करेंगे और लोगों को रोजगार मुहैया करवाने के लिए प्रयास करेंगे। सुखपाल सिंह खैहरा के धड़े के अलग होने से पार्टी को नुक्सान संबंधी उन्होंने कहा कि इससे उनकी पार्टी को कोई नुक्सान नहीं, बल्कि खैहरा धड़े के 5 विधायकों का उनके साथ संपर्क बना हुआ है और जल्द ही वे पार्टी की मुख्य धारा में शामिल हो जाएंगे। 

इस मौके पर यूथ विंग जिला रूपनगर के कुछ नई नियुक्तियां भी की गईं। इस मौके पर डा. संजीव गौतम, हरीश कौशल जिला प्रधान मोहाली, राज कुमार मुकारी, जसवीर सिंह जस्सू, प्रह्लाद सिंह, जसपाल सिंह पम्मी, देवेन्द्र सिंह ङ्क्षछदू, राजेन्द्र सिंह चक्कलां आदि मौजूद थे।

Vatika