दिन-दिहाड़े लुटेरों का आतंक, पिस्तौल की नोक पर दिया बड़ी वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 05:05 PM (IST)

नवांशहर / बलाचौर (त्रिपाठी / राजेश): कस्बा बलाचौर के मुख्य बाजार से दिन-दिहाड़े पिस्तौल की नोक पर मनी एक्सचेंजर से 50 हजार रुपए की लूट होने का समाचार है। बाईक पर आए नकाबपोश 2 लुटेरों की मोटरसाईकल पर भागने की तस्वीरे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुई है। बलाचौर के मुख्य मार्ग पर बाबा बलराज मंदिर के सामने स्थित जैन इंटरप्राईिजस मनी एक्सचेंजर की दुकान पर शनिवार को करीब ढाई बजे आए 2 लुटेरों ने खिलौना नुमा पिस्तौल तथा तेजधार हथियार की नोक पर मनी एक्सचेंजर के गल्ले में पडी 50 हजार रुपए की राशि लूट ली।

दुकान के मालिक रमेश जैन ने बताया कि वह बाद दोपहर करीब ढाई बजे दोपहर का खाना खाकर आया था कि इसी दौरान दुकान के भीतर व्यक्ति दाखिल हुआ तथा उससे 10 हजार रुपए की मांग की। जिस उपरांत उक्त व्यक्ति पिस्तौल निकाल लिया तथा गल्ले में पड़ी नकदी देने की मांग की। इस उपरांत दूसरा व्यक्ति दुकान के भीतर दाखिल हो गया तथा उसने किरच नुमा हथियार दिखा कर उसकी जेब से चाबी निकाल कर गल्ले में पड़े 50 हजार रुपए लूट लिए।

इस संबंधी डी.एस.पी. शाम सुंदर ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि मार्ग में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाला जा रहा है तथा कैमरों में बाईक सवार लुटेरों की तस्वीरे भी कैद हुई है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले ही पुलिस ने दुकानदारों तथा मनी एक्सचेंजरों के साथ बैठक करके अपील की थी कि वह अपनी दुकानों पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाने के साथ-साथ अपने पास कम से कम नकदी दुकान पर रखे। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोरियों को पुलिस अपनी गिरफत में ले लेगी।

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 

News Editor

Kalash