खौफनाक वारदातः घर जमाई ने पत्नी, साली और 2 बच्चों को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 03:47 PM (IST)

मोरिंडा: यहां शुगर मिल रोड पर एक घर जमाई द्वारा गत देर रात अपनी पत्नी और बड़ी साली के 12 वर्षीय बच्चे (साहिल) पर तेजधार हथियार से हमला करके बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया जबकि उसकी एक साली और उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए।
PunjabKesari
मृतका काजल की मां बबली अनुसार उसके घर जमाई आलम ने गत रात करीब डेढ़ बजे के करीब किसी कारण उसकी बेटी काजल, छोटी बेटी जसप्रीत जस्सी और उसकी बड़ी बेटी के 2 बच्चों साहिल (12) और बोबी (15) पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। यह भी पता लगा है कि वारदात के बाद आरोपी ने ख़ुद भी ज़हर खा लिया जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

PunjabKesari

काजल की मां बबली ने बताया कि उसका दामाद आलम उसकी बेटी काजल को अक्सर तंग परेशान करता था। गत रात जब वह अपने कमरे में सो रही थी तो दूसरे कमरे में से चीखने-चिल्लाने की आवाज़े सुनाई दीं जब उसने देखा तो उसकी बेटी काजल, छोटी बेटी जसप्रीत जस्सी और बड़ी बेटी सवीना के बच्चे साहिल और बोबी खून से लथपथ पड़े हुए थे। चारों घायलों को सरकारी अस्पताल भेजा गया लेकिन वहां डाक्टरों ने काजल और साहिल को मृत घोषित कर दिया जबकि जस्सी और बोबी की गंभीर हालत के चलते पी.जी.आई. रैफर किया गया।
PunjabKesari
इस संबंधित अस्पताल में उपचाराधीन आरोपी आलम ने बताया कि उसकी सास बबली के पहले पति की मौत हो चुकी है और उसके एक अन्य व्यक्ति से संबंध थे, जो काजल के साथ भी संबंध रखता था। उसने बताया कि उक्त व्यक्ति उसके सामने ही उसकी पत्नी के साथ गलत हरकतें करता था, जिस कारण उसने काजल का कत्ल किया लेकिन उसे अब अपने किए का बहुत पछतावा है। हालांकि अस्पताल में भर्ती आलम की दिमाग़ी हालत या उसके होश में होने की पुष्टि नहीं की जा सकती लेकिन जो उसने कहा वह हैरान करने वाला है।  उधर, घटना की सूचना मिलते ही थाना सिटी मोरिंडा के एस.एच. ओ. सुनील कुमार ने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा पुलिस की तरफ से गंभीरता से जांच की जा रही है और बनती कार्रवाई की जाएगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News