चोरी के मोटरसाइकिल सहित 1 व्यक्ति काबू

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 10:04 AM (IST)

श्री कीरतपुर साहिब: पिछले महीने गांव भरतगढ़ में बाहर खड़े मोटरसाइकिल को चोरी करने वाले 2 युवाओं के खिलाफ थाना श्री कीरतपुर साहिब में मामला दर्ज करके एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने चोरी किया हुआ मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है।

पुलिस चौकी भरतगढ़ के इंचार्ज सब-इंस्पेक्टर सरताज सिंह ने बताया कि हरदीप सिंह लक्की पुत्र रणजीत सिंह निवासी भरतगढ़ ने अपने बयान में बताया कि उसने अपना मोटरसाइकिल बाहर खड़ा किया था। जब कुछ समय के बाद वह बाहर आया तो उसने देखा कि मोटरसाइकिल वहां नहीं था। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

ए.एस.आई. सुशील कुमार की अगुवाई में पुलिस पार्टी ने मुखबिर की सूचना के आधार पर मोटरसाइकिल चोरी करने वाले बलजिन्द्र सिंह पुत्र गुरचरण सिंह निवासी गांव बहरामपुर जिमीदारा मौजूदा निवासी गांव बजरुड़ जिला रूपनगर को बड़ा पिंड नहर के पुल के पास से मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि बलजिन्द्र सिंह ने पूछताछ के दौरान बताया कि वारदात के समय उसके साथ एक नौजवान सलमान पुत्र सलाम निवासी गांव हवेली कलां निकट गुरुद्वारा साहिब रूपनगर था, जिसकी तलाश की जा रही है और उसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Sunita sarangal