480 बोतलें अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 05:01 PM (IST)

काठगढ़ (राजेश): गत रात्रि बलाचौर-रूपनगर राज्य मार्ग पर पड़ती पुलिस चौंकी आसरों में पुलिस ने नाके दौरान 480 बोतलें अवैध शराब सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना काठगढ़ के एस.एच.ओ. जागर सिंह ने बताया कि गत रात्रि वाहनों की चैकिंग के लिए आसरों चौंकी के ए.एस.आई. पलविन्दर सिंह की अध्यक्षता में नाका लगाया गया था, जिस दौरान रोपड़ की ओर से आ रही एक क्वालिस गाड़ी नंबर (पी.बी.65डी.2324) जिसमें तीन व्यक्ति सवार थे। 

जब नाके पर रोकने की कोशिश की तो गाड़ी के चालक ने गाड़ी को भगाना चाहा पर बैरीकेड़ लगे होने के कारण साथी कर्मचारी की सहायता से गाड़ी  को काबू कर लिया गया तथा गाड़ी में बैठे 2 व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौका देखकर भाग गए, जबकि पीछे वाली सीट पर बैठे व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसकी पहचान धर्मपाल पुत्र दुर्गा दास निवासी हाजीपुर थाना गढ़शंकर (होशियारपुर) के तौर पर हुई है तथा फरार हुए गाड़ी चालक का नाम मोनू तथा साथ बैठे व्यक्ति का नाम बलिहार सिंह पुत्र दलविन्द्र पाल निवासी गोलियां थाना गढ़शंकर (होशियारपुर) के तौर पर पहचान हुई। 

गाड़ी की तलाशी लेने पर उसकी डिग्गी में से 20 पेटी (240 बोतलें) 999 पावर स्टार फाइन व्हीस्की तथा 20 पेटी (240 बोतलें) ट्रिपल एक्स रम फॉर सेल इन चंडीगढ़ शराब बरामद हूई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामला दर्ज करने उपरान्त अगली कार्रवाही शुरु कर दी है।


 

Mohit